Best Facial Steamers: अपने स्किन को साफ़ रखने के लिए खरीदें सबसे बेस्ट फेशियल स्टीमर, जाने कीमत

Best Facial Steamers: दिन भर की भाग दौड़ से तक के आपको अपने आराम का भी ध्यान रखना चाहिए। अपने आपको पैम्पर करना बहुत जरुरी है, इसके लिए अपनी त्वचा पर ध्यान देना बहुत जरुरी है।

Update: 2023-08-25 04:05 GMT
Best Facial Steamers(Photo-social media)

Best Facial Steamers: दिन भर की भाग दौड़ से तक के आपको अपने आराम का भी ध्यान रखना चाहिए। अपने आपको पैम्पर करना बहुत जरुरी है, इसके लिए अपनी त्वचा पर ध्यान देना बहुत जरुरी है। इसके लिए आपको अच्छा फेशियल स्टीमर खरीदना बहुत जरुरी है, इनमें से कुछ स्टीमर वर्किंग रूम ह्यूमिडिफ़ायर, टॉवल वार्मर डिफ्यूज़र के रूप में भी काम करते हैं। आपके लिए सौभाग्य की बात है कि हमने नीचे अपने सभी पसंदीदा की एक सूची आपके लिए तैयार की है।

Pure Daily Care Nanosteamer

यह थ्री-इन-वन गैजेट फेशियल स्टीमर, टॉवल स्टीमर और ह्यूमिडिफायर के रूप में काम करता है। आपके औसत डिवाइस की तुलना में थोड़ा अधिक हाई-टेक, यह सूक्ष्म, नकारात्मक रूप से चार्ज किए गए आयनिक पानी के कणों का उत्पादन करने के लिए "अल्ट्रा-सोनिक वेपोराइज़र" के साथ एक नियमित हीटिंग तत्व को जोड़ता है इसका मतलब है कि वे संभावित रूप से एंटीऑक्सिडेंट के रूप में कार्य कर सकते हैं और कथित तौर पर त्वचा में बेहतर प्रवेश कर सकते हैं। यह मशीन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए एक आसान ऑटो शट-ऑफ फ़ंक्शन और तौलिया गर्म करने के लिए एक अतिरिक्त कक्ष के साथ आती है।

Nova Microdermabrasion Facial Steamer

उन लोगों के लिए जो वास्तव में घर पर स्पा का अनुभव चाहते हैं, पहियों पर इस नोवा माइक्रोडर्माब्रेशन स्टीमर के अलावा और कुछ नहीं देखें, जिसे भाप भरी धुंध प्रदान करने के लिए किसी भी कोण पर समायोजित किया जा सकता है भले ही आप क्षैतिज हों। इसमें एक जंग-रोधी स्टेनलेस-स्टील पाइप है जो आपको लंबे समय तक चलेगा और भाप और ओजोन विकल्प से सुसज्जित है, जो अध्ययनों से पता चलता है कि लिम्फ नोड स्वास्थ्य में सहायता मिल सकती है। जीत-जीत के बारे में बात करें! बेस्ट परिणामों के लिए इस मशीन से नियमित नल के पानी का उपयोग करना सुनिश्चित करें।

Vanity Planet Aira Ionic Facial Steamer

नैनो आकार के पानी के इस पिंट आकार के स्टीमर से एक शक्तिशाली धुंध प्रदान करने के लिए छोड़ा जाता है जो "बहुत गीला" नहीं होता है। जहां तक ​​इन गैजेट्स की बात है, यह सौंदर्य के लिए बहुत अच्छा है और जब आप अपने उपचार का आनंद लेते हैं तो यह आपके चेहरे से बालों को दूर रखने के लिए एक नरम, समायोज्य हेडबैंड के साथ भी आता है।

Surwit Facial Steamer

होम स्पा उपचार में शामिल होने का एक हिस्सा, ठीक है, ऐसा महसूस करना है जैसे आप स्पा में हैं कुछ ऐसा करना मुश्किल है जब आपके सामने एक तेज़, गूंजने वाली मशीन हो। यह पिक, जिसमें 70-मिलीलीटर पानी की टंकी है और एक बार में दस मिनट तक चलती है, फुसफुसाती-शांत है, जो आपको वास्तव में आनंद लेने की अनुमति देती है। इसके अलावा, यह पांच टुकड़ों वाले स्किनकेयर टूल सेट और एक कान के आकार के हेडबैंड के साथ आता है, इसलिए आपको अपने बैंग्स के दोबारा आने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी।

Dr. Dennis Gross Pro Facial Steamer

जब केवल बेस्ट ही काम करेगा, तो डॉ. डेनिस ग्रॉस के इस पेशेवर-ग्रेड फेशियल स्टीमर के अलावा और कुछ न देखें। प्रसिद्ध स्किनकेयर कंपनी के टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल में आपके चेहरे को फुल स्टीमिंग लाभ देने के लिए एक विस्तृत नोजल है। कई समीक्षकों ने नोट किया कि इसने उनकी लाड़-प्यार भरी शामों को कितना आरामदायक बना दिया, क्योंकि यह उन सभी परेशान करने वाली हिचकियों से मुक्त है जिन्हें आप कभी-कभी कम उच्च-श्रेणी के डिज़ाइनों के साथ अनुभव कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News