Best Handheld Massagers: अपनी बॉडी की थकान को कम करने के लिए खरीदें बेस्ट भा हैंडहेल्ड मसाजर्स, जाने कीमत और फीचर्स

Best Handheld Massagers: व्यस्त जीवनशैली और तनाव के कारण मांसपेशियों में दर्द और थकान हो सकती है। फिजियोथेरेपिस्ट के पास जाना या गहरे ऊतकों की मालिश करना शरीर के दर्द से छुटकारा पाने का एक तरीका है।

Update: 2023-08-11 07:06 GMT
Best Handheld Massagers(Photo-social media)

Best Handheld Massagers: व्यस्त जीवनशैली और तनाव के कारण मांसपेशियों में दर्द और थकान हो सकती है। फिजियोथेरेपिस्ट के पास जाना या गहरे ऊतकों की मालिश करना शरीर के दर्द से छुटकारा पाने का एक तरीका है। हालाँकि, यदि आपको नियमित रूप से मालिश चिकित्सा की आवश्यकता है तो यह संभव नहीं लगता है। यहीं पर एक हैंडहेल्ड बॉडी मसाजर आपके लिए जीवनरक्षक हो सकता है। बॉडी मसाजर तनाव मुक्त करने और आपकी दुखती, सूजी हुई मांसपेशियों को आराम देने में मदद करते हैं। बेस्ट हैंडहेल्ड मसाजर्स की हमारी सूची देखें और घर बैठे आराम से अपनी थकी हुई मांसपेशियों को शांत करें।

Deep Tissue Massage

डॉ फिजियो फुल बॉडी मसाजर चार मसाज हेड्स के साथ आता है जो गहरी ऊतक मालिश प्रदान करते हैं और शरीर को आराम देते हैं। यह आसानी से मांसपेशियों का वजन कम करने में मदद करता है और त्वचा को मजबूती प्रदान करता है। इस हैंडहेल्ड मसाजर में एक मजबूत मोटर और एक सक्रिय फैब्रिक कवर है जिसे सफाई के लिए आसानी से खोला जा सकता है। यह एक पेशेवर मालिश अनुभव प्रदान करता है और गर्दन, बाहों, कमर, कूल्हों, जांघों और पिंडलियों के लिए आदर्श है।

AGARO Relaxo Handheld Full Body Massager

अगारो रिलैक्सो हैंडहेल्ड फुल बॉडी मसाजर आठ मसाज हेड के साथ आता है जो आपकी गर्दन, पैर, पिंडली, पीठ, कंधों और बाहों को आराम और आराम देता है। पर्कशन तकनीक आपके शरीर में रक्त परिसंचरण को बढ़ाती है और गहरी ऊतक उत्तेजना प्रदान करती है। इस हैंडहेल्ड मसाजर में पांच कंपन मोड और आठ गति सेटिंग्स हैं। उपयोगकर्ता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यह 15 मिनट के बाद स्वचालित रूप से बंद हो जाता है। लंबा सर्कल हैंडल फिसलने से रोकने और शरीर के विभिन्न हिस्सों तक आसानी से पहुंचने के लिए एक मजबूत और आरामदायक पकड़ प्रदान करता है। कपड़े की जाली वाला कवर आपके शरीर के बालों को उलझने से बचाता है।'

Lifelong LL27 Handheld Full Body Massager

लाइफलॉन्ग का यह हैंडहेल्ड फुल बॉडी मसाजर दर्द और तनाव को खत्म करने के लिए आपकी मांसपेशियों को आराम देता है। इसमें तीन मालिश वाले सिर हैं जो गहन ऊतक आराम प्रदान करते हैं और थकान को कम करते हैं। बॉल हेड मांसपेशियों पर गहरे दबाव के लिए है। फ्रॉस्टिंग मसाजर मृत त्वचा को हटाता है और पैरों पर कैलस से छुटकारा पाने में मदद करता है। यह बॉडी मसाजर आपकी जांघों, कूल्हों, नितंबों, पेट और छाती को मजबूत और टोन करने में मदद करता है। इसे अतिरिक्त मजबूती और स्थायित्व के लिए त्वचा के अनुकूल एबीएस प्लास्टिक और टीपीआर सामग्री के साथ डिज़ाइन किया गया है।

HealthSense Toner-Pro HM 210 Handheld Full Body Massager

हेल्थसेंस का यह हैंडहेल्ड फुल बॉडी मसाजर एक शक्तिशाली कॉपर मोटर से लैस है जो बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है। सुरक्षात्मक जाल कवर त्वचा के अनुकूल है और बालों को उलझने से बचाता है। आठ एलईडी लाइटों का दिखावटी घेरा रक्त प्रवाह को बढ़ाता है और उम्र बढ़ने के संकेतों को विलंबित करता है। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया हैंडल आपके शरीर के हर कोने पर एक मजबूत, फिसलन-मुक्त पकड़ और आसान गति प्रदान करता है। इस मसाजर में चार मसाज हेड हैं।

AGARO Comfort Handheld Full Body Massager

अगारो का यह हैंडहेल्ड बॉडी मसाजर पांच मसाज मोड के साथ डिज़ाइन किया गया है जो रक्त प्रवाह को बढ़ाने और तनावग्रस्त मांसपेशियों को शांत करने में मदद करता है। लंबा, गैर-पर्ची हैंडल आपके शरीर के दुर्गम क्षेत्रों की आसानी से मालिश करने में मदद करता है। यह मसाजर गर्दन, टांगों, बांहों, पेट, कंधों और पीठ पर काम करके आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। ऑटो शट-ऑफ सुविधा 15 मिनट के बाद डिवाइस को स्वचालित रूप से बंद कर देती है। पर्कशन तकनीक दर्द से राहत और गहरी ऊतक उत्तेजना प्रदान करती है

Tags:    

Similar News