Fire-Bolt Smartwatch: अब इससे सस्ती स्मार्टवॉच ना मिलने वाली आपको, 1,999 रुपये में लॉन्च हुई फायर-बोल्ट ग्रेनेड

Fire-Boltt Grenade Smartwatch: फायर-बोल्ट ग्रेनेड को फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। उपभोक्ता आज से फायर-बोल्ट ग्रेनेड को कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे।

Update:2023-07-02 10:11 IST
Fire-Boltt Grenade Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt Grenade Rugged Smartwatch: घरेलू स्मार्टवॉच ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में "ग्रेनेड" नामक एक नई स्मार्टवॉच का लॉन्च किया है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट ग्रेनेड 1.39-इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग विकल्प, वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट, कई स्वास्थ्य और फिटनेस मोड और बहुत कुछ प्रदान करता है। स्मार्टवॉच में जबरदस्त फीचर्स दिए गए है, फ्लिपकार्ट पर वॉच खरीदने के लिए उपलब्ध है। चलिए नए लॉन्च हुए फायर-बोल्ट ग्रेनेड की कीमत और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

यहां देखें फायर-बोल्ट ग्रेनेड स्मार्टवॉच की कीमत और ऑफर्स

फायर-बोल्ट ग्रेनेड को फ्लिपकार्ट पर 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। उपभोक्ता आज से फायर-बोल्ट ग्रेनेड को कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे। फायर-बोल्ट ग्रेनेड को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है - मेटालिक और सिलिकॉन स्ट्रैप। मैटेलिक स्ट्रैप वाली स्मार्टवॉच गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक रंग में आती है। इस बीच, सिलिकॉन पट्टियों में कैमो-ब्लैक, कैमो-ग्रीन, ऑरेंज गोल्ड, गनपाउडर ब्लैक और गोल्ड ब्लैक रंग विकल्प हैं।

Full View

जाने फायर-बोल्ट ग्रेनेड स्मार्टवॉच के फीचर्स (Features)

डिस्प्ले/डिज़ाइन: नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच में गोलाकार डायल और साइड किनारे पर बटन के साथ 1.39 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है। दावा किया गया है कि स्मार्टवॉच सैन्य-ग्रेड की मजबूती और शॉकप्रूफ बॉडी के साथ आती है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: फायर-बोल्ट ग्रेनेड एक अंतर्निर्मित स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ आता है जो परेशानी मुक्त ब्लूटूथ कॉलिंग की अनुमति देता है।

स्वास्थ्य सुविधाएँ: फायर-बोल्ट ग्रेनेड में कंपनी का हेल्थ सूट है जो उपयोगकर्ताओं को महिलाओं के स्वास्थ्य ट्रैकिंग के साथ-साथ उनकी नींद, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन स्तर (SpO2) को ट्रैक करने की अनुमति देता है।

फिटनेस विशेषताएं: बिल्कुल नई स्प्लैश रेजिस्टेंस स्मार्टवॉच में उपयोगकर्ताओं को फिट और सक्रिय रखने के लिए 123 अलग-अलग स्पोर्ट्स मोड हैं।

बैटरी:फायर-बोल्ट ग्रेनेड 350mAh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह सामान्य उपयोग के साथ सात दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ दो दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। इसके अलावा, लेटेस्ट फायर-बोल्ट ग्रेनेड स्मार्टवॉच यूजर्स को कनेक्टेड स्मार्टफोन से अपनी सूचनाओं को मिरर करने और हैंडसेट का पता लगाने के लिए अनुमति देता है। लेकिन अगर आप ब्लूटूथ कॉलिंग का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह सिर्फ दो दिन ही चलेगी। नियमित उपयोग के साथ ये डिवाइस सात दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है।

कनेक्टिविटी: यह स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को कैमरा और संगीत को नियंत्रित करने की अनुमति देती है और इसमें वॉयस असिस्टेंट, स्मार्ट नोटिफिकेशन, फाइंड माई फोन, बिल्ट गेम्स और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं हैं।

Tags:    

Similar News