Fire-Boltt New Smartwatch: फायर-बोल्ट की नई स्मार्टवॉच सोलारिस और सोलेस स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt New Smartwatch: फायर-बोल्ट समय-समय पर नई स्मार्टवॉच लॉन्च करता रहता है और अब, इसने भारतीय यूजर्स के लिए दो नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट सोलारिस और सोलेस का यूजर्स के लिए लॉन्च की है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-18 03:15 GMT

Fire-Boltt New Smartwatch(Photo-social media)

Fire-Boltt New Smartwatch: फायर-बोल्ट समय-समय पर नई स्मार्टवॉच लॉन्च करता रहता है और अब, इसने भारतीय यूजर्स के लिए दो नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट सोलारिस और सोलेस का यूजर्स के लिए लॉन्च की है। कंपनी के लक्स कलेक्शन के हिस्से के रूप में लॉन्च की गई स्मार्टवॉच एचडी और AMOLED डिस्प्ले, कई स्पोर्ट्स मोड, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आती हैं।

जाने फायर-बोल्ट सोलारिस, फायर-बोल्ट सोलेस की भारत में कीमत

फायर-बोल्ट सोलारिस 2,499 रुपये में आता है और फायर-बोल्ट सोलेस की कीमत 1,999 रुपये है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट सोलारिस तीन रंग विकल्पों - सिल्वर, पिंक और ब्लैक में आता है। दूसरी ओर, फायर-बोल्ट सोलेस को पांच रंगों - सिल्वर, गोल्ड, ब्लू, ब्लैक और गोल्ड सिल्वर में उपलब्ध कराया जा सकता है। दोनों स्मार्टवॉच को कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और ऐमज़ॉन से खरीदा जा सकता है।

Full View

फायर-बोल्ट सोलारिस, फायर-बोल्ट सोलेस के फीचर्स

फायर-बोल्ट सोलारिस में एक चौकोर आकार का डायल है, जो एक स्टेनलेस स्टील निर्माण और एक घूमने वाला मुकुट प्रदर्शित करता है, जो इसे बजट-अनुकूल कीमत पर एक प्रीमियम स्वरूप देता है। दूसरी ओर, फायर-बोल्ट सोलेस स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन वाली एक गोलाकार डायल वाली स्मार्टवॉच है। इसमें संचालन के लिए एक एकल घूमने वाला मुकुट और दो पुश बटन हैं। फायर-बोल्ट सोलारिस में 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले है। इस बीच, फायर-बोल्ट सोलेस घड़ी में 1.32-इंच एचडी डिस्प्ले है। दोनों नई लॉन्च स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, 120 से अधिक स्पोर्ट मोड, क्विक एक्सेस डायल पैड और बहुत कुछ प्रदान करती हैं। जहां तक ​​बैटरी की बात है तो कंपनी का दावा है कि फायर-बोल्ट सोलारिस ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 9 दिनों तक चल सकती है और इसे दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। कंपनी के अनुसार, फायर-बोल्ट सोलेस 230mAh की बैटरी के साथ आता है और सामान्य उपयोग पर 5 दिनों तक चल सकता है। दोनों स्मार्टवॉच आपकी हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन (SpO2), नींद की निगरानी आदि को ट्रैक कर सकती हैं। फायर-बोल्ट सोलारिस और सोलेस IP67 रेटिंग के साथ आते हैं, जो दर्शाता है कि वे धूल से सुरक्षित हैं और लगभग 30 मिनट तक लगभग 1 मीटर की गहराई तक पानी में बिना किसी नुकसान के डूबने का सामना कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News