Fire-Boltt Starlight Smartwatch: 2.01-इंच HD डिस्प्ले के साथ फायर-बोल्ट स्टारलाइट स्मार्टवाच लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Starlight Smartwatch: फायर-बोल्ट ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो 2.01-इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, IP68 रेटिंग, कई वॉच फेस और स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ आती है।

Update:2023-08-23 08:51 IST
Fire-Boltt Starlight Smartwatch(Photo-socia media)l media(

Fire-Boltt Starlight Smartwatch: फायर-बोल्ट ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो 2.01-इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, IP68 रेटिंग, कई वॉच फेस और स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ आती है। बिल्कुल नई फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच स्टेनलेस-स्टील बॉडी प्रदान करती है, जिसकी भारत में कीमत 2,000 रुपये से कम है। यहां लेटेस्ट घोषित फायर-बोल्ट स्टारलाइट की कीमत और विशेषताएं दी गई हैं।

भारत में फायर-बोल्ट स्टारलाइट की कीमत, उपलब्धता

फायर-बोल्ट स्टारलाइट 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बताया गया है कि फायर-बोल्ट स्टारलाइट 23 अगस्त यानी कल से उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी। फायर-बोल्ट स्टारलाइट तीन रंगों- रोज़ गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक में उपलब्ध होगी। साथ ही आपको इसमें कई ऑफर भी देखने को मिलेंगे, जो काफी जबरदस्त है। कंपनी ने हाल ही में भारत में फायर-बोल्ट एमराल्ड और फायर-बोल्ट ब्लिज़ार्ड अल्ट्रा स्मार्टवॉच का लॉन्च किया।

Full View

जाने फायर-बोल्ट स्टारलाईट के फीचर्स

फायर-बोल्ट स्टारलाइट में एक चौकोर आकार का डायल है और इसमें चमकदार दिखने वाली स्टेनलेस स्टील बॉडी है। दाईं ओर, स्मार्टवॉच में यूआई को नेविगेट करने के लिए एक भौतिक बटन है। नई घोषित स्मार्टवॉच 240×296 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और मल्टीपल वॉच फेस सपोर्ट के साथ 2.01-इंच एचडी डिस्प्ले प्रदान करती है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आती है। फायर-बोल्ट स्टारलाइट मासिक धर्म ट्रैकिंग के साथ-साथ नींद की ट्रैकिंग, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन की निगरानी के लिए समर्थन प्रदान करता है। बिल्कुल नए फायर-बोल्ट स्टारलाइट की IP68 रेटिंग है, जो दर्शाता है कि यह धूल से सुरक्षा के साथ-साथ मीठे पानी में 1.5 मीटर तक लगभग 30 मिनट तक पानी के संपर्क को सहन कर सकता है। 2,000 रुपये से कम कीमत वाली कुछ ही स्मार्टवॉच हैं, जिनमें जियोनी जीएसडब्ल्यू12, फायर-बोल्ट निंजा 3 और नॉइज़ आर्क समेत अन्य शामिल हैं, जो आईपी68 रेटिंग प्रदान करती हैं। फायर-बोल्ट स्टारलाइट 123 स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टवॉच में क्विक डायल पैड, कॉल हिस्ट्री, स्मार्ट नोटिफिकेशन फीचर और बहुत कुछ है। फायर-बोल्ट स्टारलाइट उपयोगकर्ताओं को संगीत और कैमरे को नियंत्रित करने की भी अनुमति देता है।

Tags:    

Similar News