Google Pixel Fold Price: 12 जीबी रैम के साथ गूगल पिक्सल फोल्ड आने की संभावना, गीकबेंच पर दिखी झलक

Google Pixel Fold Price and Specification: कहा जाता है कि यह 2.85GHz ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-12-07 02:05 GMT

Google Pixel Fold(photo-internet)

Google Pixel Fold Price and Specification: Google Felix 12GB रैम और ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ गीकबेंच पर देखने को मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये फ़ोन भी Pixel 7 सीरीज का फोल्डेबल वर्जन हो सकता है। अभी तक इसका फिक्स नाम भी कन्फर्म नहीं हुआ है, लेकिन ये आशा की जा रही है कि इसका उपनाम Google Pixel Fold है। अभी तक कंपनी ने इस फ़ोन के बारे में ज्यादा चीज़े साजा नहीं की है। लेकिन कुछ समय पहले ही Google Pixel Fold के डिज़ाइन फीचर्स देखने को मिले है, अभी तक की अफवाओं से ये ही लगता है इसके मई 2023 में Pixel टैबलेट के साथ लॉन्च हो सकता है। Google का यह हैंडसेट Android 13 पर भी चल सकता है। इसने 1,047 का सिंगल-कोर परफॉर्मेंस स्कोर और 3,257 पॉइंट्स का मल्टी-कोर परफॉर्मेंस स्कोर हासिल किया है। 

Google Pixel Fold स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

Full View

कहा जाता है कि यह 2.85GHz ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है। Google का यह हैंडसेट Android 13 पर भी चल सकता है। इसने 1,047 का सिंगल-कोर परफॉर्मेंस स्कोर और 3,257 पॉइंट्स का मल्टी-कोर परफॉर्मेंस स्कोर हासिल किया है। अतीत रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि पिक्सेल फोल्ड को 'फेलिक्स' कोडनेम दिया गया है। यह Google स्मार्टफोन रहा है टिप 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च करने के लिए। इसमें 'बहुत भारी' मेटल और ग्लास बॉडी हो सकती है। इस स्मार्टफोन में बेज़ेल्स के साथ एक बड़ा इनर डिस्प्ले दिया गया है। ऐसा लगता है कि इनर डिस्प्ले पर कोई होल-पंच स्लॉट या अंडर-डिस्प्ले कैमरा नहीं है।

पिक्सेल फोल्ड के चॉक (सफ़ेद) और ओब्सीडियन (काले) कलर्स में आने की उम्मीद है। इसकी कीमत $1,799 (लगभग 1,50,000 रुपये) के आसपास हो सकती है। पिक्सल फोल्ड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी हो सकता है, इसके अलावा ये ऊपरी दाएं कोने में एक सेल्फी कैमरा का सपोर्ट कर सकता है। दोनों फ्रंट-फेसिंग शूटरों में 9.5-मेगापिक्सेल सेंसर हैं। पिक्सल फोल्ड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी हो सकता है। 

Tags:    

Similar News