HEARMO HearFit Smartwatch: 1.9-इंच बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई HEARMO HearFit स्मार्टवॉच, जाने कीमत

HEARMO HearFit Smartwatch: कंज्यूमर टेक ब्रांड हर्मो ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च किया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-09-23 04:30 GMT

HEARMO HearFit Smartwatch(photo-social media)

HEARMO HearFit Smartwatch: कंज्यूमर टेक ब्रांड हर्मो ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च किया है। दावा किया गया है कि बिल्कुल नया HEARMO HearFit VS (नया GeN) 1.9-इंच डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं और बहुत कुछ के साथ एक अल्ट्रा-स्लिम 8 मिमी प्रोफ़ाइल प्रदान करता है। यहां HEARMO HearFit VS (नई GeN) की कीमत और उपलब्धता दी गई है।

HEARMO HearFit VS (नया GeN) मूल्य, उपलब्धता डिटेल

Hearmo New GeN HearFit VS स्मार्टवॉच की कीमत सिर्फ 6,999 रुपये है। लेकिन, कंपनी स्मार्टवॉच को 2,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश कर रही है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच भारतीय उपभोक्ताओं के लिए रिटेल स्टोर्स और अमेज़न पर उपलब्ध है। अभी तक, स्मार्टवॉच ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है। HEARMO HearFit VS (नई GeN) स्मार्टवॉच को ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। दूसरी ओर, समान मूल्य सीमा में कई अन्य स्मार्टवॉच उपलब्ध हैं। उदाहरण के लिए, boAt ने वेव एलिवेट पेश किया, जो Apple Watch Ultra से मिलता जुलता है, जिसकी कीमत 2,299 रुपये है। लूनर ऑर्ब नामक एक और boAt स्मार्टवॉच 2,199 रुपये में उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, फायर-बोल्ट की एस्टेरॉयड स्मार्टवॉच को हाल ही में 2,999 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च किया गया था। आप यहां अन्य स्मार्टवॉच देख सकते हैं।  

Full View

HEARMO HearFit VS (नई GeN) के फीचर्स

कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच बेहद पतली है, जिसकी माप 8 मिमी है, और इसमें मेटल अलॉय बॉडी है और इसका वजन 180 ग्राम है। HEARMO HearFit VS (न्यू GeN) में 240×285 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.9 इंच का बेजल-लेस डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग भी है और यह उपयोगकर्ताओं को कॉल का जवाब देने, संदेशों की जांच करने और चलते समय जुड़े रहने में सक्षम बनाता है। HEARMO HearFit VS (नई GeN) स्मार्टवॉच आपकी नींद, रक्तचाप और हृदय गति की भी निगरानी कर सकती है। स्मार्टवॉच आपको फिट और सक्रिय रखने के लिए 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है। Amazon पर बताया गया है कि स्मार्टवॉच की औसत बैटरी लाइफ 15 दिन है।

Tags:    

Similar News