Lava Agni 3 Price: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च, कीमत भी बेहद कम, जानें Review

Lava Agni 3 Price in India:लावा ने अपने लेटेस्ट नए फोन Lava Agni 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये फोन सबसे कम कीमत में तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में डुअल डिस्प्ले मिलता है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-07 10:21 IST

Lava Agni 3 Price, Lava Agni 3 Features, Lava Agni 3 Review, Lava Agni 3 Price in India, Lava Agni 3 Specs, Tech News, Technology 

Lava Agni 3 Price: लावा ने अपने लेटेस्ट नए फोन Lava Agni 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये फोन सबसे कम कीमत में तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में डुअल डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Lava Agni 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Lava Agni 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Lava Agni 3 Features, Price And Review):

Lava Agni 3 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Lava Agni 3 Features, Price And Review) की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। 

Display: Lava Agni 3 में दो डिस्प्ले मिलता है। इस फोन में दोनों साइड पर डिस्प्ले मिलती है। इस फोन के अगले हिस्से पर 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले, और पिछले हिस्से पर 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले है।  

Processor: इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट मिलता है। 

RAM: इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट्स में भारत में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। 


Camera: इस फोन के पिछले हिस्से पर 50MP + 8MP + 8MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन के अगले हिस्से पर 16MP का एक फ्रंट कैमरा मिलता है, जिसे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। 

OS: ये फोन Android 14 पर बेस्ड ओएस पर चलता है। इस फोन में 4 साल तक का सिक्योरिटी अपडेट मिलता है।

Battery: इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 66W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये काफी तगड़े हैं। 

Lava Agni 3 की कीमत (Lava Agni 3 Price):

Lava Agni 3 की कीमत (Lava Agni 3 Price in India) की बात करें तो इसके 8GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 20,999 रुपए है। इस फोन को चार्चर के साथ फोन खरीदने पर 22,999 रुपए खर्च करने होंगे। ये फोन 66W का फास्ट चार्जर के साथ आता है। इस फोन अमेज़न से खरीद सकते हैं। 



Tags:    

Similar News