Lava Yuva Star 4G फोन लॉन्च, जानें Review और कीमत

Lava Yuva Star 4G Price: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। लावा ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Yuva Star 4G को लॉन्च कर दिया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-08-08 12:42 GMT

Lava Yuva Star 4G

Lava Yuva Star 4G Price: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। लावा ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Yuva Star 4G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ये फोन 8GB तक रैम, डुअल AI कैमरा, 6.75 इंच बड़ा एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Lava Yuva Star 4G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Lava Yuva Star 4G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Lava Yuva Star 4G Review, Features And Price):

Lava Yuva Star 4G के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Lava Yuva Star 4G Review, Features And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए Lava Yuva Star 4G मोबाइल में ब्रांड ने 6.75 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। चिपसेट के लिए Lava Yuva Star मोबाइल में ब्रांड ने ऑक्टा कोर UNISOC 9863A चिपसेट मिलता है। 


स्टोरेज की बात करें तो ये फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में रैम को बढ़ाने के लिए 4जीबी वर्चुअल टेक्निक मिलती है। Lava Yuva Star 4G के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन का कैमरा क्वालिटी काफी कैमरा फीचर्स की बात करें तो Lava Yuva Star 4G में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा को सपोर्ट करता है। ये फोन AI लेंस से लैस है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

बैटरी की बात करें तो ये फोन 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। ये फोन 10Wफास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Lava Yuva Star 4G स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्राइड 14 गो एडिशन पर चलता है। Lava Yuva Star 4G में डुअल सिम 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक ऑप्शन मिलता है। 

Lava Yuva Star 4G की कीमत (Lava Yuva Star 4G Price):

Lava Yuva Star 4G की कीमत (Lava Yuva Star 4G Price) की बात करें तो इस फोन की कीमत 6,499 रुपए है। ये फोन भारत में Lava Yuva Star सिंगल 4जीबी +64 जीबी स्टोरेज में लॉन्च हुआ है। इस फोन को भारत में रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है। बता दें कि, प्रीमियम ग्लॉसी बैक डिजाइन के साथ Lava Yuva Star 4G वाइट, ब्लैक और लैवेंडर जैसे तीन कलर्स में आता है।

Tags:    

Similar News