Moto Edge 30 Pro समेत Motorola के इन स्मार्टफोंस को जल्द मिलेगा Android 13 अपडेट, देखें लिस्ट

Motorola Android 13 Update : मोटोरोला ने एंड्रॉयड 13 अपडेट को लेकर अपने आधिकारिक वेबसाइट पर कुल 10 स्मार्टफोंस की लिस्टिंग की है। जिसमें 4 स्मार्टफोन Edge सीरीज के हैं जबकि 6 स्मार्टफोन मोटोरोला के G सीरीज के हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-08-21 03:19 GMT

Moto Edge 30 Pro (Image Credit : Social Media)

Motorola Smartphones Android 13 Update : चीनी टेक ब्रैंड Motorola जल्द ही Moto Edge 30 Pro के लिए Android 13 अपडेट जारी करेगा। इस आगामी अपडेट को लेकर कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कुछ स्मार्टफोंस की सूची भी जारी की है। कंपनी द्वारा जारी सूची के मुताबिक 10 स्मार्टफोंस पर Android 13 अपडेट प्राप्त होगा। गौरतलब है कि Google ने हाल ही में Pixel फोन के लिए Android 13 आधिकारिक अपडेट जारी किया है। जिसके बाद अब Motorola भी इस साल फरवरी में भारत में लॉन्च Moto Edge 30 Pro के लिए Android OS अपडेट जारी करने वाला है। जिन 10 स्मार्टफोंस को नवीनतम एंड्राइड अपडेट प्राप्त होगा उनमें छह मोटो जी सीरीज के और चार मोटो एज सीरीज के डिवाइस हैं।

Google ने जारी किया Android 13 अपडेट

ग्लोबल टेक दिग्गज Google ने हाल ही में Pixel स्मार्टफोन्स के लिए Android 13 अपडेट जारी किया है। इस ओएस अपडेट को जारी करते हुए गूगल की ओर से कहा गया कि अन्य कंपनियों को भी साल 2022 के अंत तक एंड वाइट 13 का अपडेट प्राप्त हो जाएगा। जिसके बाद अब मोटोरोला ने इस नए ओएस अपडेट्स को प्राप्त करने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की है।

Motorola द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर एंड्रॉइड 13 अपडेट प्राप्त करने वाले स्मार्टफोन की एक सूची में जिन Edge के सीरीज स्मार्टफोन को अपडेट प्राप्त होगा उनमें Moto Edge 30 Pro, Moto Edge 30, Moto Edge+ (2022), और Moto Edge (2022) शामिल हैं। बता दें वेबसाइट में मोटोरोला के जो 10 फोन सूचीबद्ध हैं, जिनमें से चार मोटो एज सीरीज के हैं और छह मोटो G सीरीज के हैं। Moto G सीरीज के जिन छह स्मार्टफोन्स को Android 13 अपडेट के लिए लिस्ट किया है उनमें Moto G Stylus 5G (2022), Moto G 5G (2022), Moto G82 5G, Moto G62 5G, Moto G42 और Moto G32 शामिल हैं।

कब लांच होगा Android 13 अपडेट

Motorola ने अपने कुल 10 स्मार्टफोन पर Android 13 अपडेट जारी करने की जानकारी दी है हालांकि इस अपडेट के रिलीज होने को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। जब गूगल पिक्सेल सीरीज के स्मार्टफोन के लिए Android 13 अपडेट जारी किया था उस वक्त गूगल ने कहा था कि इस साल के अंत तक सभी कंपनियों को Android 13 अपडेट प्राप्त हो जाएगा इसके मुताबिक अगले 1 से 2 महीने में मोटरोला के इन सभी चुने हुए स्मार्टफोंस पर Android 13 अपडेट प्राप्त हो जाएगा।

Moto Edge 30 Pro Specifications

Moto Edge 30 Pro को कंपनी ने भारत में इसी साल फरवरी महीने में लॉन्च किया था। स्मार्टफोन गेमिंग प्रेमियों के लिए काफी ज्यादा शानदार है, बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी दिया गया है यानी कि आप बिना अटके काफी आराम से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और हैवी एप्प्स का यूज कर सकते हैं। मूवी और गेम के अच्छे ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए स्मार्ट फोन में फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) रिजॉल्यूशन, 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और डीसीआई-पी3 कलर कॉम्बिनेशन ​​के साथ 6.7 इंच का पोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन 68W टर्बोपावर वायर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी है। यानी कि आप बैटरी बैकअप का चिंता किए बगैर काफी लंबे वक्त तक फोन का उपयोग कर सकते हैं और काफी तेजी से चार्ज भी कर सकते हैं। हैंडसेट में डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी है। फ्रंट में इसमें 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Tags:    

Similar News