New Smartphone 2024:C MF लाने जा रहा है पहला स्मार्टफोन, जानें कैसा होगा फीचर्स

New Smartphone 2024: CMF जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन CMF Phone 1 को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-10 13:12 GMT

CMF Phone 1 

New Smartphone 2024: भारत में Nothing ब्रांड काफी पॉपुलर है। इसके साथ Nothing का सब ब्रांड CMF ने भी अपनी अलग पहचान बनाई है। अब वहीं CMF अपना पहला स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी द्वारा अपने पहले स्मार्टफोन को कम दाम में जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी है। इतना ही नहीं कंपनी द्वारा इस फोन का लॉन्च डेट भी कन्फर्म कर दिया गया है।

Nothing Phone 3 के साथ साथ CMF का पहला स्मार्टफोन भी लॉन्च होने जा रहा है। बता दें कि, कंपनी का पहला स्मार्टफोन CMF Phone 1 जल्द लॉन्च होगा। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। CMF अपने डिफरेंट डिजाइन के लिए जाना जाता है। कंपनी की ओर से CMF Phone 1 की लॉन्चिंग को लेकर टीजर भी जारी हो चुका है। इस टीजर में कंपनी के CMF नेकबैंड प्रो के साथ राउंड शेप का एक डायल भी देखने को मिला है। 


CMF Phone 1 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट (CMF Phone 1 Features, Specifications And Launch Date):

CMF Phone 1 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और लॉन्च डेट की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है। इस फोन में OLED डिस्प्ले दिया गया है। ये स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। 

CMF Phone 1 में कंपनी 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज देने वाली है। ये फोन UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आने वाला है। CMF Phone 1 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन कर सकता है। CMF Phone 1 का कैमरा भी काफी बेहतरीन है। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। ये फोन 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

CMF Phone 1 की कीमत (CMF Phone 1 Price)

CMF Phone 1 की कीमत की बात करें तो इस फोन को रीजनेबल प्राइस रेंज में पेश किया जा सकता है। CMF Phone 1 फोन 20 हजार रुपए से कम कीमत में लॉन्च हो सकता है। कंपनी इस फोन को अगले माह यानी जुलाई 2024 के पहले सप्ताह में लॉन्च कर सकती है। 

Tags:    

Similar News