Noise Buds Venus TWS Earbuds: 2,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुए नॉइज़ के वीनस TWS ईयरबड्स, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Noise Buds Venus TWS Earbuds: नॉइज़ जो इन दिनों काफी जबरदस्त प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है, इस हफ्ते नॉइज़ कलरफिट स्पार्क स्मार्टवॉच और नॉइज़ लूना रिंग स्मार्ट रिंग लॉन्च करने के बाद, नॉइज़ ने अब तीसरे नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया है।

Update: 2023-07-27 11:22 GMT
Noise Buds Venus TWS Earbuds (Photo-social media)

Noise Buds Venus TWS Earbuds: नॉइज़ जो इन दिनों काफी जबरदस्त प्रोडक्ट्स लॉन्च कर रहा है, इस हफ्ते नॉइज़ कलरफिट स्पार्क स्मार्टवॉच और नॉइज़ लूना रिंग स्मार्ट रिंग लॉन्च करने के बाद, नॉइज़ ने अब तीसरे नए प्रोडक्ट को लॉन्च किया है। नॉइज़ बड्स वीनस कहे जाने वाले, नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 30dB तक के एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC), फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस और बहुत कुछ के साथ आते हैं। इसमें कोई सोचने वाली बात नहीं है, कि नॉइज़ हमेशा यूजर्स के लिए कुछ बेहतर पेश करती है। चलिए TWS ईयरबड्स की कीमत और उपलब्धता पर एक नजर डालते हैं।

जाने भारत में नॉइज़ बड्स वीनस की कीमत और उपलब्धता

नए घोषित बड्स वीनस को 1,699 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है। नॉइज़ बड्स वीनस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर भी उपलब्ध है। उपयोगकर्ता नए लॉन्च किए गए TWS ईयरबड्स को चार रंग विकल्पों लूनर आइवरी, कॉस्मिक ब्लैक, स्टेलर ब्राउन और गैलेक्सी ग्रीन में खरीद सकते हैं। साथ ही आपको खरीद पर काफी सारे बैंक ऑफर भी देखने को मिलेंगे, या अगर आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग पेमेंट करने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो और भी कई ऑफर देखने को मिलेंगे।

Full View

यहां देखें नॉइज़ बड्स वीनस के फीचर्स

नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स में स्पष्ट कॉल के लिए पर्यावरण शोर रद्दीकरण (ईएनसी) तकनीक के साथ एक क्वाड माइक सेटअप है। नॉइज़ बड्स वीनस ईयरबड्स में 30dB तक का एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) है। कहा जाता है कि 10 मिमी ड्राइवरों के साथ, ईयरबड शक्तिशाली और प्रभावशाली ध्वनि प्रदान करते हैं। ईयरबड ब्लूटूथ v5.3 के माध्यम से कनेक्ट होते हैं और उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए एसबीसी और एएसी कोडेक्स का समर्थन करते हैं। कंपनी एएनसी के बिना कुल प्लेबैक समय 40 घंटे तक का दावा करती है, जिसमें एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे लगते हैं। इस बीच, इंस्टाचार्ज फास्ट चार्जिंग केवल 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 120 मिनट का प्लेबैक प्रदान करती है। 45ms की कम विलंबता के साथ, ईयरबड गेमर्स और वीडियो के लिए उपयुक्त हैं, जिससे ऑडियो-वीडियो विलंब कम हो जाता है। ईयरबड्स में IPX5 स्प्लैश और स्वेट रेजिस्टेंस है, जो उन्हें वर्कआउट और बाहरी गतिविधियों के लिए उपयुक्त बनाता है। वे सूचना और डिवाइस नियंत्रण तक आसान हाथों से मुक्त पहुंच के लिए एआई वॉयस असिस्टेंट का समर्थन करते हैं। इसके अलावा, सुविधाजनक स्पर्श नियंत्रण संगीत और कॉल के आसान प्रबंधन की अनुमति देते हैं।

Tags:    

Similar News