Ola Cab Best Service: क्या आपको ओला की नयी सर्विस के बारे में पता है?

Ola Cab Best Service: ओला, भारत की प्रमुख राइड-हेलिंग प्लेटफॉर्म में से एक, ने "प्राइम प्लस" की शुरुआत करके कैब कैंसिलेशन समस्या को हल करने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। इस नई सेवा का उद्घाटन करके, ओला ने यह वादा किया है कि यात्रियों की कैब बुकिंग को नहीं कैंसल किया जाएगा।

Update: 2023-05-31 10:35 GMT
Ola Cab Best Service (social media)

Ola Cab Best Service: टैक्सी सेवाओं तक ऑनलाइन पहुंच प्रदान करने वाली फर्म ओला ने एक नया उत्पाद पेश किया है। सोशल मीडिया पर ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने प्राइम प्लस सर्विस के बारे में घोषणा की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि नई सेवा के ग्राहक 'बेस्ट ड्राइवर और टॉप कार' बोनस का लाभ उठा सकेंगे। क्योंकि यह एक अपग्रेडेड सर्विस है, इसलिए ड्राइवर को खुद से रिजर्वेशन कैंसिल कराने की परेशानी से नहीं गुजरना पड़ेगा। यह सुनिश्चित करता है कि आपको अंतिम समय में आरक्षण से पीछे हटने वाले मोटर चालक के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी। भाविश द्वारा संचालित एक नई टैक्सी सेवा हाल ही में बेंगलुरु में शुरू की गई है।

ओला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भाविश अग्रवाल ने कहा कि नई सेवा अब इस समय बेंगलुरु में उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि वह खुद इस अवसर पर इस सेवा का उपयोग करेंगें। फिर वह माइक्रोब्लॉगिंग साइट का उपयोग करके अपने अनुभवों के बारे में लिखेंगे। अग्रवाल ने प्राइम पल्स सेवा की लागत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि, मुझे यकीन है कि उन्होंने दूसरों को आरक्षण का एक स्नैपशॉट दिखाया है। इसे देखते हुए ऐसा लगता है कि ओला की नई सेवा के तहत यात्रा की कीमत प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध माइक्रो कैब और अन्य टैक्सियों द्वारा लिए जाने वाले शुल्क से सस्ती हो सकती है।

ओला के यूजर्स मिनी, कार और बाइक टैक्सी के अलावा कई तरह की अन्य कैब बुक करने की क्षमता रखते हैं। ओला रेंटल के अलावा प्राइम सेडान और प्राइम एसयूवी जैसी सेवाएं इस श्रेणी में शामिल हैं।

एआई के लिए समर्थन

अग्रवाल ने इस साल फरवरी के महीने में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) सिस्टम की संख्या को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा कि भारत को इस क्षेत्र में पहल करने की जरूरत है। इसके अलावा, उन्होंने इस तर्क का खंडन किया कि इस तरह की तकनीक की शुरुआत से नौकरियों का नुकसान होगा। वे इसे समग्र उत्पादकता बढ़ाने के साधन के रूप में देखते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि एआई में दस तक के कारक से उत्पादन बढ़ाने की क्षमता है।

इस साल ओला छंटनी करेगी

जनवरी 2023 में, ओला ने एक कंपनी-व्यापी पुनर्गठन किया । जिसमें तकनीकी और उत्पाद टीमों के लगभग 200 सदस्यों को समाप्त करना शामिल था। जिन लोगों को नौकरी से निकाला गया है, वे ओला कैब, ओला इलेक्ट्रिक और ओला फाइनेंशियल सर्विसेज के लिए काम करते थे।

Tags:    

Similar News