Realme C55 Price and Specification: 7 मार्च को लॉन्च होगा रियलमी का जबरदस्त फ़ोन, लीक हुई स्पेसिफिकेशन

Realme C55 Price and Specification: Realme ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Realme C55 को आधिकारिक तौर पर टीज़ करना शुरू कर दिया है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2023-03-03 05:47 GMT

Realme C55 Specification(photo-social media)

Realme C55 Specification: Realme C55 कंपनी की आगामी सी-सीरीज़ की पेशकश होने की उम्मीद है और iPhone 14 जैसे डायनामिक आइलैंड की सुविधा देने वाला ब्रांड का पहला फोन होगा जो चार्जिंग और अन्य नोटिफिकेशन जैसी सूचनाओं के लिए विस्तारित होता है। हाल ही में कथित अनबॉक्सिंग वीडियो से फोन के पूरे डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का पता चला था। अब, Realme ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Realme C55 को आधिकारिक तौर पर टीज़ करना शुरू कर दिया है। रियलमी के उपाध्यक्ष ने रियलमी सी55 का पहला टीज़र साझा किया है।

Realme C55 स्पेस्फिकेशन

Realme C55 को 6.72-इंच FHD IPS LCD डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, सेल्फी स्नैपर के लिए एक केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट और फ्लैट बेज़ेल्स के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। फोन के MediaTek Helio G88 SoC द्वारा 6GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMc 5.1 स्टोरेज के साथ संचालित होने की उम्मीद है। टिप्सटर पारस का दावा है कि फोन 8GB 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। हम बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13 पर चलने के लिए फोन का अनुमान लगा सकते हैं। फोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। सुरक्षा के लिए हैंडसेट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

Full View

पीछे के कैमरों के लिए, Realme C55 पीछे की तरफ 64MP के प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है, लेकिन अन्य सेंसर का विवरण फिलहाल अज्ञात है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 8MP स्नैपर हो सकता है। हमें जल्द ही फोन के बारे में और जानकारी मिलनी चाहिए। यह फोन को एक नए सनशॉवर रंग विकल्प में दिखाता है। अलग से, टिपस्टर पारस गुगलानी ने दावा किया है कि रीयलमे सी 55 ग्लोबल बाजारों में 7 मार्च को अपनी वैश्विक शुरुआत करेगा और बिक्री अगले दिन शुरू होगी। इसका मतलब है कि हमें अगले कुछ दिनों में फोन के बारे में और जानकारी मिल सकती है।

Tags:    

Similar News