Jio Phone Prima: रिलायंस जियो ने 2599 रू में लॉन्च किया ‘जियोफोन प्राइमा’,

Jio Phone Prima: 2.4 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन और 1800mAh की दमदार बैटरी,23 भाषाओं में कर सकता है काम, रिटेल स्टोर्स के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे रिलायंस डिजिटल.इन, जियोमार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स और अमेज़ॅन पर बिक्री के लिए उपलब्ध।

Newstrack :  Network
Update: 2023-11-08 10:06 GMT

रिलायंस जियो ने 2599 रू में लॉन्च किया ‘जियोफोन प्राइमा’ : Video- Newstrack

Jio Phone Prima: उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने काई-ओएस पर आधारित 4जी कीपैड स्मार्टफोन ‘जियोफोन प्राइमा’ को लॉन्च कर दिया है। कीपैड स्मार्टफोन का यह एक किफायती और एडवांस वर्जन है, जिसे कंपनी ने 2599 रू में बाजार में उतारा है। यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सएप, गूगल वॉयस असिस्टेंट जैसी तमाम सुविधाएं अब जियोफोन प्राइमा में बस एक क्लिक पर उपलब्ध होंगी।

जियो ने अपने नए कीपैड स्मार्टफोन के लुक और डिजाइन पर काफी काम किया है। जियोफोन प्राइमा का डिजाइन अब काफी बोल्ड और प्रीमियम लगता है। 2.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन शानदार रिजल्ट देती है। यह स्मार्टफोन 1800mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है।

 ये भी पढ़ें: Boult Mirage Smartwatch: HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स


यूपीआई भुगतान भी किया जा सकता है-

वीडियो कॉलिंग और फोटोग्राफी के लिए मोबाइल के दोनों तरफ डिजिटल कैमरे दिए गए हैं। मोबाइल के पिछले हिस्से में फ्लैश लाइट भी मिलेगी। स्मार्टफोन जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन जैसी प्रीमियम डिजिटल सर्विस से लैस है। जियो-पे के जरिए यूपीआई भुगतान भी किया जा सकता है।


जियोफोन प्राइमा केवल एक मोबाइल नहीं, एक स्टाइल है

जियो प्राइमा 23 भाषाओं का सपोर्ट करता है यानी 23 भाषाओं में काम कर सकता है। चमकदार रंगों में आने वाले इस स्मार्टफोन को प्रमुख रिटेल स्टोर्स के अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स जैसे रिलायंस डिजिटल.इन, जियोमार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स और अमेज़ॅन से भी खरीदा जा सकता है।

 ये भी पढ़ें: 4G Feature Phones: Jio नए फोन लावा, आईटेल और नोकिया के साथ करेगा काम, जाने पूरी डिटेल

कंपनी का मानना है कि जियोफोन प्राइमा केवल एक मोबाइल नहीं, एक स्टाइल है। यह उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो किफायती दामों पर 4जी की ताकत से लैस, सोशल प्लेटफॉर्म्स से जुड़ा हुआ और एक शक्तिशाली मोबाइल चाहते हैं।

Tags:    

Similar News