Samsung Galaxy A06: धांसू फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy A06 Price: Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A06 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-25 10:04 GMT

Samsung Galaxy A06

Samsung Galaxy A06 Price: Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy A06 को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्निक मिलता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े होंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy A06 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy A06 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy A06 Features, Launch Date And Price):

Samsung Galaxy A06 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy A06 Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। दरअसल सैमसंग इन दिनों अपनी A-सीरीज के विस्तार पर काम कर रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले इस फोन को BIS वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। सैमसंग जल्द ही SMA065M, SM-A065M/DS और SM-A065F/DS मॉडल नंबर वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।


इस फोन में 4G कनेक्टिविटी मिल सकती है। सैमसंग के इस फोन में 15W वायर्ड फास्ट चार्जिंग टेक्निक सपोर्ट मिल सकता है। वहीं FCC सर्टिफिकेशन के अनुसार Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। सैमसंग गैलेक्सी ए06 को SM-A065F/DS मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर भी जगह मिली थी। जिससे स्मार्टफोन का भारत में आना भी संभव हो सकता है।

FCC सर्टिफिकेशन पर samsung galaxy A06 फोन को मॉडल नंबर (SM-A065F/DS) और कुछ प्रमुख कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा है कि गैलेक्सी A06 में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी होगी। नेटवर्क कनेक्टिविटी के लिए, यह केवल 4G LTE को सपोर्ट करेगा, 5G को नहीं। 

इस फोन को गीकबेंच पर भी स्पॉट किया गया है। samsung galaxy A06 फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 SoC मिलने की उम्मीद जताई गई है। ये फोन 4GB रैम के साथ आ सकता है। ये फोन Android 14 पर काम करता है। इस फोन के लॉन्च डेट और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

Tags:    

Similar News