Samsung Galaxy S25 Ultra: धांसू फीचर्स, तगड़ी बैटरी के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy S25 Ultra Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-07-29 06:21 GMT

Samsung Galaxy S25 Ultra

Samsung Galaxy S25 Ultra Price: सैमसंग अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। Samsung Galaxy S25 Ultra के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ मिलता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Launch Date And Price):

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Samsung Galaxy S25 Ultra Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आते हैं। Samsung Galaxy S25 Ultra फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के साथ आता है। कैमरा सेटअप की बात करें तो, इस स्मार्टफोन के रियर में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 3x जूम लेंस और 5x पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिलता है। लीक की रिपोर्ट की बात करें तो, बैटरी और चार्जिंग कैपेसिटी समान रहने वाली है। S25 Ultra की बैटरी कैपेसिटी न्यूनतम 4855mAh या सामान्य तौर पर 5000mAh की हो सकती है, जिसकी चार्जिंग स्पीड 45W है।


ये उम्मीद जताई जा रही है कि, Samsung Galaxy S25 Ultra एंड्रॉइड 15 पर बेस्ड स्टेबल वन यूआई 7 इंटरफेस के साथ आ सकता है। सैमसंग का ये फोन S25 Ultra अपने पिछले मॉडल S24 Ultra की तुलना में स्लिम होगा। रिपोर्ट की मानें तो, Samsung स्लिमनेस के लिए कैमरा कैपेबिलिटीज बेस्ट है। S25 Ultra फोन में ज्यादा कर्व्ड डिजाइन मिल सकता है जो कि S23 Ultra और S22 Ultra जैसा ही हो सकता है। Samsung Galaxy S25 Ultra के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। Samsung Galaxy S25 Ultra की कीमत की बात करें ये इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Tags:    

Similar News