Sony WH-CH520 headphones Price: 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ भारत में लॉन्च हुई Sony WH-CH520 हेडफोन, जाने कीमत

Sony WH-CH520 headphones Price in India: इसकी प्रमुख पेशकशों के संदर्भ में, Sony WH-CH520 में 50 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम है, साथ ही फास्ट चार्जिंग मानक का भी समर्थन करता है जो इसे तीन मिनट के चार्जिंग समय में 90 मिनट का प्लेबैक प्रदान करने की अनुमति देता है।

Update: 2023-04-12 13:48 GMT
Sony WH-CH520 headphones Price in India (Photo-social media)

Sony WH-CH520 headphones Price in India: सोनी इंडिया ने वायरलेस ऑन-ईयर हेडफोन की एक नई जोड़ी लॉन्च की है। Sony WH-CH520 कहे जाने वाले, हेडफ़ोन कई प्रमुख विशेषताओं की पेशकश करते हैं जैसे कि एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे की बैटरी लाइफ। हेडफ़ोन में सोनी की मालिकाना DSEE डिजिटल ऑडियो अपस्केलिंग तकनीक भी है, लेकिन यह केवल अपने मूल रूप में है और DSEE HX या एक्सट्रीम में नहीं। अन्य प्रमुख विशेषताएं इसे हेडफ़ोन की एक जोड़ी के रूप में पेश करती हैं चलिए जानते हैं।

यहां देखें Sony WH-CH520 के फीचर्स (Sony WH-CH520 Features)

इसकी प्रमुख पेशकशों के संदर्भ में, Sony WH-CH520 में 50 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम है, साथ ही फास्ट चार्जिंग मानक का भी समर्थन करता है जो इसे तीन मिनट के चार्जिंग समय में 90 मिनट का प्लेबैक प्रदान करने की अनुमति देता है। आपको एक साथ मल्टी-डिवाइस कनेक्टिविटी भी मिलती है, जो हेडफ़ोन को दो एक्टिव डिवाइस से कनेक्ट करने की अनुमति देगा। यह, बदले में, उपयोगकर्ताओं को दो अलग-अलग फोन, या एक फोन और एक लैपटॉप के बीच सक्रिय रूप से स्विच करने की अनुमति देगा, जो कि आप आमतौर पर दिन के दौरान उपयोग करेंगे। अन्य प्रमुख विशेषताओं में Sony WH-CH520 हेडफ़ोन पर Sony के मालिकाना डिजिटल ऑडियो अपस्केलिंग इंजन, DSEE का उपयोग शामिल है। हालाँकि, अपस्केलिंग तकनीक यहाँ अपने मूल रूप में है, न कि DSEE HX या Sony के महंगे मॉडल पर देखे गए एक्सट्रीम वर्जन में। सोनी कंपनी के हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप के माध्यम से स्पष्ट कॉलिंग ऑडियो के साथ-साथ डिजिटल इक्वलाइज़र सेटिंग्स और 360 रियलिटी ऑडियो एन्हांसमेंट के लिए एक बीमफॉर्मिंग माइक भी प्रदान करता है।

Full View

जाने सोनी WH-CH520 की भारत में कीमत (Sony WH-CH520 Price)

सोनी WH-CH520 आज से शुरू होने वाले ऑफलाइन और ऑनलाइन सोनी दोनों आउटलेट्स पर उपलब्ध है, इसकी कीमत 4,490 रुपये है। हेडफ़ोन 30 मिमी बंद डायनेमिक ड्राइवर का उपयोग करते हैं, जो पहले जैसा ही है, जो 20Hz से 20kHz आवृत्ति प्रतिक्रिया प्रदान करता है इस प्रकार संपूर्ण ध्वनि रेंज को कवर करता है। यह ब्लूटूथ 5.2 पर चलता है, और एसबीसी और एएसी दोनों ऑडियो प्रारूपों का समर्थन करता है।

Tags:    

Similar News