⁩Top 5 Smartphones Discount: इन टॉप 5 स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी छूट

⁩Top 5 Smartphones Discount Offer: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा समय है। कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाले टॉप स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रही हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-04 12:03 IST

⁩Top 5 Smartphones Discount, Smartphone discount offer, Tech News, Technology, Phones Offers Discounts

⁩Top 5 Smartphones Discount Offer: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा समय है। बहुत सारी कंपनियां अपने तगड़े फीचर्स वाले टॉप स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दे रही हैं। जिसका फायदा उठाकर इन स्मार्टफोन्स को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं उन टॉप 5 स्मार्टफोन्स के बारे में जिनपर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

इन टॉप 5 स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है भारी छूट (⁩Top 5 Smartphones Discount):

iPhone 13

Iphone 13 पर Apple तगड़ा छूट दे रहा है। जिसका फायदा उठाकर इस फोन को Amazon Sale में केवल 40,749 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है। दरअसल iPhone 13 को Amazon GIF Sale 2024 में डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इस डील में बैंक ऑफर भी शामिल है।

Samsung Galaxy S24

सैमसंग का ये फोन Ai फीचर से लैस है। इस फोन पर Amazon GIF Sale 2024 में 16% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन को 62,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस डील में बैंक ऑफर, एक्सचेंज और अन्य बेनेफिट भी शामिल है। 


OnePlus 12R 

OnePlus 12R पर कंपनी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इस फोन पर भारी छूट मिल रहा है, जिसके बाद इस फोन को 34,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi 14 

Xiaomi 14 को कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास Amazon GIF Sale 2024 में एक बढ़िया मौका है, जिसकी मदद से इस फोन को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इसे Amazon Festive Sale के दौरान 47,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। ये फोन इस समय बेहद ही कम प्राइस में कई डिस्काउंट और बैंक ऑफर के अलावा एक्सचेंज में मिल रहा है।

Realme GT 6T

अगर आप Realme GT 6T को कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon GIF Sale 2024 में सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। ये फोन आपको 29,998 रुपए की कीमत में डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल सकता है।

Tags:    

Similar News