Xiaomi का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, जानें इसकी कीमत

शिओमी कंपनी ने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन अभी चीन में लॉन्च हुआ है।

Update: 2021-04-01 03:32 GMT

mi - mix smartphone photos (social media)

नई दिल्ली : शिओमी कंपनी ने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अभी चीन में लॉन्च हुआ है। कंपनी ने अपना पहला mi mix फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में इनोवेटिव कैमरा हार्डवेयर का इस्तेमाल किया गया है। जिसे कंपनी ने लिक्विड लेंस नाम दिया है। इसके साथ इस स्मार्टफोन में कई सारे शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

mi mix फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत

xiaomi कंपनी ने mi mix fold को चीन में लॉन्च किया है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को दो वैरियंट में लॉन्च किया गया है। पहले वैरियंट को 12 जीबी + 256 जीबी के साथ लॉन्च किया जा रहा है। इस मॉडल की कीमत CNY 9,999 और भारत के अनुसार 1,11,742 रुपये है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के दूसरे वैरियंट में 12 जीबी + 512 जीबी के साथ लॉन्च किया जा रहा है। जिसकी भारतीय कीमत 1,22,917 रुपये है।

16 अप्रैल से लॉन्च कर रही कंपनी

mi mix फोल्डेबल स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि चीन ने अभी तक इस स्मार्टफोन को अन्य किसी देश में इसके लॉन्च या कीमत से जुड़े कोई घोषणा नहीं की है। बताया जा रहा है कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को कंपनी 16 अप्रैल को लॉन्च कर रही है। xiaomi कंपनी का यह पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन बताया जा रहा है।

फोल्डेबल स्मार्टफोन का कैमरा

mi mix फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 8. 01 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को यूजर्स टैबलेट की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 108 mp का प्राइमरी सेंसर दिया जा रहा है। इसके साथ 13 mp का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया जा रहा है और कंपनी 8 mp का मैक्रो कैमरा दिया जा रहा है। 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News