Air India Bumper Offer: अब प्लेन में बैठने का सपना हजार रूपए के अंदर होगा पूरा, एयर इंडिया का खास ऑफर

Air India Ticket Price At Low Cost: हर मध्यम वर्गीय का सपना होता है कि वो भी प्लेन में बैठकर ट्रैवल कर पाए, एयर इंडिया आपके इस सपने को साकार करने के लिए तत्पर है, जिसके लिए खास ऑफर लेकर आया है..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-06-29 14:58 GMT

Air India Bumper Offer Sale (Pic Credit-Social Media)

Air India Express discount: देश विदेश की यात्रा करने वालों के लिए प्लेन में बैठकर यात्रा करना एक आम बात हो सकती है, लेकिन मध्यम वर्गीय परिवार में हर व्यक्ति का सपना रहता है कि वो भी खुद के साथ अपने परिवार को भी प्लेन से यात्रा का आनंद दे सके। इसी सपने को साकार करने के लिए एयर इंडिया खास एक्सक्लूसिव ऑफर लेकर आया है। जिससे प्रत्येक व्यक्ति हवाई सफर का खास आनंद ले सके। जो लोग हाई बजट और ज्यादा खर्चे के कारण हवाई उड़ान का लुत्फ नहीं ले पाते है। उनके लिए ये ऑफर बहुत ही उपयोगी हो सकता है।

यह कंपनी लेकर आई है खास ऑफर

टाटा समूह की एयर ट्रांसपोर्ट कम्पनी एयर इंडिया को सब्सिडियरी एयर इंडिया एक्सप्रेस बंपर ऑफर का स्वागत कर चुकी है। इस ऑफर के अंदर आपको मात्र 883 रूपए में फ्लाइट से उड़ने का मौका मिलेगा। यह ऑफर हवाई सफर का सबसे सस्ता पैकेज लेकर आया है। इस ऑफर में 28 जून की शाम तक ही फायदा लिया जा सकता है। जिस लिए तत्काल सीट बुक करना आवश्यक है।

इस तरीके से केवल कुछ घंटे ही उठा सकते है ऑफर का फायदा

फ्लाइट से यात्रा करने के उत्सुक यात्रियों को इस ऑफर का लुत्फ उठाने के लिए केवल कुछ और घंटे ही मिलेंगे। कंपनी के दिशा निर्देश के अनुसार यह बंपर ऑफर सेल में ट्रैवलर सिर्फ 28 जून की रात 9 बजे तक ही अपनी सीट बुक सकते है। इस ऑफर द्वारा यात्री 1 जुलाई से 30 सितंबर 2024 तक किसी भी तारीख के लिए अपनी फ्लाइट टिकट बुक कर सकते है। कंपनी द्वारा ज्ञात जानकारी के मुताबिक इंडिया एक्सप्रेस की इस एक्सक्लूसिव सेल में एक्सप्रेस लाइट फेयर की शुरुआत की 883/- रूपये से है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट (airindiaexpress.com) या इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप से टिकट बुक करने की प्रक्रिया का पालन करना होगा।



कम पैसे में उड़ान के साथ बैगेज पर भी ऑफर

ऑफिशियल वेबसाइट से टिकट बुकिंग करने वाले उपयोगकर्ताओं को एक दूसरा ऑफर भी मिलेगा। जिसमे विशेष छूट के साथ हाल ही में लॉन्च किए गए जीरो चेक-इन बैगेज एक्सप्रेस लाइट में भी ऑफर मिलता है। एक्सप्रेस लाइट किराए में बिना किसी शुल्क के 3 किलोग्राम केबिन बैगेज की प्री-बुकिंग करने का विकल्प भी शामिल है। इसके अतिरिक्त बैगेज के ऑफर में ही आपको, घरेलू उड़ानों पर 15 किलोग्राम के लिए 1000 रूपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 20 किलोग्राम के लिए 1300 रूपये का रियायती शुल्क देना पड़ सकता है। अपनी उड़ान कन्फर्म करने के लिए अपने लिए एक सीट जल्दी से airindiaexpress.com अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

ऑफर से जुड़ी खास तारीखें 

एयर इंडिया की सहायक कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस अपने अब तक के सबसे बड़े सेल की शुरुआत कर चुकी है, जिसमें अपने पूरे नेटवर्क में उड़ानों पर भारी छूट की पेशकश की जा रही है। यह सेल 28 जून, 2024 तक की गई बुकिंग पर लागू है, जो 30 सितंबर, 2024 तक वैध यात्रा के लिए है। यह ऑफर 28 जून तक वैध है और 1 जुलाई 2024 से 30 सितंबर 2024 के बीच की यात्राओं के लिए लागू है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए यहां करें क्लिक..

Tags:    

Similar News