Air India Express Offer: त्योहारों पर यात्रियों को एयर इंडिया दे रही तोहफा, मात्र 1606 रुपये में करें हवाई यात्रा

Air India Express Offer: त्योहारों का सीजन है ऐसे में एयर इंडिया एक्सप्रेस अपने यात्रियों को तोहफा दे रही है जिसमे बुकिंग करवाने पर यात्रियों को डिस्काउंट दिया जायेगा।

Update:2024-10-25 09:11 IST

Air India Express Offer (Image Credit-Social Media)

Air India Express Offer: फेस्टिव सीजन में आपके लिए एयर इंडिया लेकर आया है एक बेहतरीन तोहफा जिसमें आपको मात्र 1606 रूपए में हवाई यात्रा करने का मौका मिलेगा। वहीँ आपको बता दें कि ये ऑफर सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है। तो आप भी इस ऑफर का जल्द से जल्द लाभ उठाएं और एयर इंडिया के इस ऑफर के अंतर्गत अपनी यात्रा प्लान करें।

मात्र 1606 रुपये में करें हवाई यात्रा

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ़्लैश सेल के अंतर्गत आप भी बुकिंग करवा सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं वहीँ आपको बता दें कि ये ऑफर 27 अक्टूबर 2024 तक ही उपलब्ध है जिसका मतलब है कि आप इतनी तारीख तक ही इसमें बुकिंग करवा सकते हैं। वहीँ इसके लिए ट्रेवल डेट्स 1 नवंबर से 10 दिसंबर 2024 तक हैं। वहीँ ये उन लोगों के लिए काफी अच्छा ऑफर है जो इस फेस्टिव सीजन में अपने घर नहीं जा पाए और बाद में अपने घर जाना चाहते हैं या जो इस फेस्टिव सीजन में कहीं बाहर घूमने का मन बना रहे हैं।

इतना ही नहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने फ़्लैश सेल के अलावा एक्सप्रेस लाइट ऑफर भी निकला है जिसमे आपको शुरूआती कीमत मात्र 1456 रूपए देने होंगें। इतना ही नहीं जो लोग वेबसाइट पर लॉगिन करेंगें उन्हें जीरो कन्वीनियस फीस का भी लाभ मिलेगा। इसके साथ ही एक्सप्रेस लाइट में अतिरिक्त तीन किलो केबिन बैगेज को फ्री में प्री-बुक करने और चेक-इन बैगेज रेट्स में डिस्काउंट जैसे लाभ भी शामिल हैं। जिसमे डोमेस्टिक फ्लाइट्स में 15 किलो के लिए 1000 और इंटरनेशनल रुट पर 1300 रूपए में डिस्काउंटेड चेक-इन की सुविधा मिलेगी।

इतना ही नहीं अगर आप एयर इंडिया एक्सप्रेस के लॉयल्टी मेंबर्स एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स का लाभ भी उठा सकते हैं। इन मेंबर्स को एयर इंडिया एक्सप्रेस की ओर से कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगें जिनका लाभ वोआसानी से उठा सकते हैं।  

Tags:    

Similar News