Ayodhya Mens Collection Shop: 200 रूपए की शर्ट, 900 रूपए की शर्ट-पेंट! बेस्ट क्वालिटी और ढेरों वैराइटी प्रोडक्ट्स मिलेंगे यहाँ

Ayodhya Mens Collection Shop: अयोध्या में आपको यहाँ एक ऐसी जगह मिलेगी जहाँ आपको मेंस वियर की ढेरों वैराइटी मिल जाएगी जो सस्ती और बेहद यूनीक होगी।

Written By :  Shweta Srivastava
Update:2024-10-11 16:14 IST

Ayodhya Mens Collection Shop (Image Credit-Social Media)

Ayodhya Mens Collection Shop: दिवाली आने वाली है और आपने भी अपनी शॉपिंग लिस्ट बनानी शुरू कर दी होगी वहीँ अगर आपने अपने कपड़ों की खरीदारी के लिए कुछ नहीं सोचा है तो सोचना शुरू कर दीजिये। वहीँ आज हम आपको अयोध्या की एक ऐसी शॉप के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ मेंस वियर की ढेरों वैराइटी भी है और साथ ही साथ यहाँ आपको बेहद सस्ते दाम में कपड़े भी मिल जाएगी। आइये जानते हैं कहाँ है ये शॉप।

अयोध्या में मिलेंगे सबसे सस्ते और अच्छे मेंस वियर

अगर आप भी मेंस वियर के लिए सबसे अच्छे कपड़े ढूंढ रहे हैं तो आपको अयोध्या में सबसे बेस्ट शॉप मिल जाएगी यहाँ आपको मेंस शर्ट 200 रूपए से मिलेगी वहीँ यहाँ आपको ढेरों वैराइटी भी मिलेगी। यहाँ आपको लेटेस्ट और ट्रेंडी वियर में ढेरों वैराइटी मिल जाएगी। आप चाहे तो यहाँ से फॉर्मल वियर भी ले सकते हैं और कशुअल वियर भी आपको इस शॉप पर मिल जायेगा।

कहाँ है ये शॉप

अयोधया में ये शॉप आपको हनुमान गढ़ी चौराहे पर यूको के पास मिल जायेगा। इस शॉप का नाम है ठाकुर रेडीमेड शॉप। यहाँ आपको मेंस वियर में शर्ट, टी-शर्ट,कोट, पेंट, सदरी सबकुछ बेहद अफोर्डेबल कीमत में मिल जायेगा। साथ ही साथ यहाँ आप अपनी पसंद का पेंट और शर्ट का कॉम्बिनेशन भी बनवा सकते हैं। पेंट शर्ट का ये कॉम्बिनेशन आपको मात्र 900 रूपए में मिल जायेगा। यहाँ आपको बेस्ट क्वालिटी में कपडे मिल जायेंगे वहीँ लड़कों के लिए इतनी वैराइटी शायद ही आपने कभी देखी होगी। यहाँ आपको ट्रेंडिंग कपडे बेस्ट क्वालिटी में मिलेंगे।

Full View

जीन्स और पेंट्स की भी यहाँ अच्छी खासी रेंज है साथ ही साथ यहाँ कई तरह के ऑफर्स भी चलते रहते हैं जिसका आप लाभ उठा सकते हैं। वहीँ दिवाली का बहुत ही बढ़िया कलेक्शन आपको यहाँ देखने को मिलेगा। तो ऐसे में आप बेस्ट ऑउटफिट खरीदने फौरन पहुँचिये अयोध्या के ठाकुर रेडीमेड गारमेंट्स पर।  

Tags:    

Similar News