Bandra Famous Bakery: बांद्रा का ये बेकरी है सबसे अफोर्डेबल, उचित कीमत पर सब मिलेगा

Mumbai Famous Bakery: मुंबई के बांद्रा में एक बेकरी है जो लोगों के बीच खुब चर्चित है, चलिए जानते हैं इस खास बेकरी के बारे में..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-07-03 09:13 GMT

National Bakery Of Mumbai (Pic Credit-Social Media)

Famous Bakery in Mumbai Details: मुंबई में घूमने और खाने के विकल्पों को भरमार है। लेकिन एक उचित और सही ऑप्शन का चयन करना कठिन काम हो जाता हैं। यदि आप भी ऐसे ही कन्फ्यूजन में है तो आपके लिए एक बेहतरीन जगह हम आपके लिए लेकर आए है। मुंबई के बांद्रा में बाजार रोड पर आपको बहुत ही शानदार जगह मिलेगी। जहां आप अपने भूख को शांत करने के लिए कई स्वादिष्ट फूड आइटम खा सकते है। हम बात कर रहे है,बांद्रा के प्रसिद्द बेकरी की। जहां आपको खाने के एक नहीं दस नहीं बल्कि सौ से ज्यादा विकल्प मिलते है। 

बांद्रा में फेमस बेकरी (National Bakery in Mumbai)

हिल रोड से कुछ ही दूर, शॉपिंग से भरा बाज़ार रोड बांद्रा के सबसे पुराने शॉपिंग डेस्टिनेशन में से एक है। सड़क के दोनों तरफ दुकानें हैं, और इनमें से एक, खरीदारी से प्रेरित भूख को संतुष्ट करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। जिससे हम सभी परिचित हैं, वह है नेशनल बेकरी। वे कॉन्टिनेंटल, इंडो-चाइनीज और मुगलई-मुंबई मैश-अप से लेकर सूप और ऐपेटाइज़र से लेकर मेन कोर्स तक सब कुछ पेश करते हैं। सभी व्यंजन काउंटर पर डिलीवर किए जाते हैं, और बैठने की कोई जगह नहीं है।



क्या नहीं मिलता यहां

नेशनल बेकरी में मिलने वाले अधिकांश स्नैक्स का स्वाद बहुत अच्छा है, गुणवत्ता और मात्रा भी अच्छी है, किफायती मूल्य पर स्नैक्स खाने के लिए यह एक अच्छी जगह है। मिठाई से लेकर फास्ट फूड तक के बेहतरीन विकल्प उपलब्ध हैं। यह जगह ताज़ी बनी ब्रेड की विविधतापूर्ण उपलब्धता के लिए अच्छी है और साथ ही बिस्किट और वेज/नॉन-वेज स्नैक्स का भी बहुत अच्छा विकल्प है। कीमतें दूसरों की तुलना में थोड़ी ज्यादा होती हैं, लेकिन वर्कर्स जोर देकर कहते हैं कि ऐसा उनके उत्पादों की गुणवत्ता के कारण है।

नाम: नेशनल बेकरी (National Bakery)

लोकेशन: नेशनल बेकरी, 11बी, बाज़ार रोड, रानवार, बांद्रा पश्चिम, मुंबई

समय: सुबह 6 बजे से रात के 11 बजे 

दो लोगों के लिए औसत कीमत: 200/- रूपए 



60 वर्षों से दे रही सेवा

यह बेकरी सबसे अच्छी बेकरी है जिसका स्वाद आपको यहाँ मिलेगा, इनके पास ज़ोमाटो या स्विगी नहीं है इसलिए स्कूल के समय से ऑनलाइन ऑर्डर नहीं किया जा सकता है। आपको यह वास्तव में पसंद आएगी, इसलिए एक बार अवश्य जाएँ, बांद्रा की सबसे पुरानी बेकरी हर रोज़ सुबह 6 बजे खुलती है। बांद्रा में पॉकेट फ्रेंडली बेकरी है। जो वर्ष 1956 से सेवा दे रही है। इस बेकरी ने अपने पुराने कस्टमर को कभी नाराज नहीं किया है। आज भी कस्टमर को वहीं स्वाद और जायका मिलता है।

बेकरी में फूड वैरायटी की भरमार 

नेशनल बेकरी में आपको चिकन पफ, बेकरी, पुरानी बेकरी, ब्रेड्स, हिल रोड, बांद्रा बेकरी, चोको लावा, स्ट्रीट फूड, मुंबई फूड, चिकन गार्लिक रोल, बन, चिकन गार्लिक और चिकन मेयो रोल, चिकन रोटी, चिकन बारबेक्यू चिकन रोल, चिकन बर्गर, चिकन मेयो रोल, चिकन कटलेट, चिकन शेजवान रोल चिकन मंचूरियन रोल चिकन चीज़ रोल, ब्राउनी केक, मेयोनीज़ रोल जैसे कई वेज और नॉनवेज आइटम मिलते हैं। यह जगह अपने कस्टमर के स्वाद का पूरा ख्याल रखती है।

Tags:    

Similar News