Manali Beautiful Resort: मनाली का खूबसूरत रिजॉर्ट जहां मिलती है A1 सुविधा, नजारे देख उड़ जाएगा होश

Beautiful Stay Option In Manali: पहाड़ों पर घूमना तो सबको पसंद है लेकिन वहां पर अच्छे होटल में रहना हमेशा पॉसिबल नहीं हो पाता है। हम आपको यहां ऐसे स्टे ऑप्शन के बारे में बताने जा रहे है जहां पर आपको लग्जरी सुविधाएं मिलेंगी।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update:2024-05-15 10:45 IST

Manali Beautiful Resort (Pic Credit-Social Media)

Beautiful Resort In Manali: पहाड़ों पर घूमना तो सबको पसंद है लेकिन वहां पर अच्छे होटल में रहना हमेशा पॉसिबल नहीं हो पाता है। क्योंकि यहां पर संसाधन की कमी रहती हैं। लेकिन यदि हम आपको एक ऐसे स्टे ऑप्शन के बारे में बताए, जहां पर आपको खूबसूरत नजारे के साथ 5 स्टार होटल वाली सुविधाए भी मिलेंगी। हिमाचल के मनाली में बहुत ही शानदार लक्जरी अनुभव के लिए एक असाधारण जगह है। यह बहुत शांत है, यहां पर सेवा और सुविधाएं उत्कृष्ट हैं। इसके कमरे सुंदर और आरामदायक है। रिज़ॉर्ट द्वारा दी जाने वाली हर चीज़ का लाभ उठाने के लिए आपको पर्याप्त समय मिलेगा। हम जिस resort के बारे में बात कर रहे है, वो है ग्लैम्पिंग क्लब हम्पटा गांव में स्थित है। गुंबद का आकार अद्भुत है। इससे घाटी और पहाड़ों का शानदार दृश्य दिखता है

नाम: द ग्लैमपिंग क्लब 

लोकेशन: कर्व नंबर 29, हामटा गांव, एडी हाइड्रो प्रोजेक्ट, रोड, प्रीनी, मनाली, हिमाचल प्रदेश

कीमत: 15000 से 20000/-रूपए तक



ग्लैम्पिंग क्लब में लक्जरी डोम समृद्धि और शांति का प्रतीक है। आप अपने आपको विलासिता और प्रकृति के अनूठे मिश्रण में महसूस कर सकते है। जहां हर चीज को आपके प्रवास को बेहतर बनाने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। आपको ठंड या गर्मी के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपके तापमान की ज़रूरतों को समायोजित करने के लिए जगह में एक लकड़ी का बर्नर भी है। यह स्थान सुंदर और राजसी है, और बहुत आरामदायक लगता है। इसे सोच-समझकर बनाया गया है।

यहां मिलने वाली सुविधाएं

रूम सर्विस

सोफ़ा

तौलिया

शौचालय

जकूज़ी



खूबसूरत सजावट रूम में हर चीज का महत्व

आप एक पहाड़ी पर होते हैं, इसलिए, आमतौर पर सुबह और शाम को हवा चलती है। आप उन घंटों के दौरान डेक स्थान का सबसे अधिक आनंद लेंगे। अपने निजी डेक पर कदम रखें और खुली हवा वाले जकूज़ी में डूब जाएं, जहां गर्म बुलबुले और लुभावने पहाड़ी दृश्य वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाले अनुभव पैदा करते हैं। तारों से जगमगाते आकाश के नीचे आराम करें, जिससे सुखदायक पानी किसी भी तनाव को दूर कर दे। 



गर्म सीट से सुसज्जित आलीशान बाथरूम में खुद को सजाएं, जिससे सर्द पहाड़ी शामों में भी आपका आराम सुनिश्चित हो सके। विशाल कक्ष में स्फूर्तिदायक शॉवर का आनंद लें, जो आपके प्रवास में स्पा जैसी शांति का स्पर्श जोड़ता है।

वाई फाई के साथ पूरी विलासिता 

वाईफ़ाई प्रदान किया गया है ताकि हमारे मेहमान अपने सामाजिक जीवन के संपर्क में रह सकें और साथ ही वे स्वयं हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं। बुद्धिमान विलासिता इस बारे में सोचने के बारे में है कि हमारे मेहमानों के लिए वास्तव में क्या खास है, क्या अलग है, और उन्हें एक ऐसा आश्चर्य देना है जिसके वे आदी नहीं हैं।



ऐसे करें बुक

आप द ग्लैमपिंग क्लब में अपन लिए भी प्रीबुकिंग कर सकते है। आप ऑनलाइन किसी भी होटल बुकिंग साइट से अपन लिए बुकिंग कर सकते है। ऐसी दुनिया की ओर भागें जहां विलासिता की कोई सीमा नहीं है, और प्रकृति हर मोड़ पर आपका स्वागत करती है।



ग्लैम्पिंग क्लब का लक्ज़री डोम आपको भव्यता के स्वर्ग में आमंत्रित करता है, जो आपके जाने के बाद भी आपकी यादों में लंबे समय तक रहने को सुनिश्चित करता है। अपना पलायन बुक करें और परिष्कृत पर्वतीय जीवन कीकला की खोज करें।

Tags:    

Similar News