Starbucks In Chhattisgarh: बिलासपुर में कॉफी लवर्स की बल्ले बल्ले, खुल रहा Starbucks का पहला आउटलेट

Starbucks In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में भी अब कॉफी का सबसे इंपोर्टेड ब्रांड खुलने के लिए तैयार है। चलिए हम आपको बताते है कि आखिर कहा खुल रहा कॉफी लवर्स के लिए ये जगह...

Update: 2024-09-10 05:10 GMT

Starbucks in Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कॉफी के इंटरनेशनल और इंपोर्टेड ब्रांड का आउटलेट खुलने जा रहा है। जी हां कॉफी लवर्स के बीच प्रमुख तौर पर फेमस स्टारबक्स की कॉफी अब आपको छत्तीसगढ़ में भी मिलेगी। बिलासपुर में कॉफी लवर्स के बीच इस स्टारबक्स आउटलेट की ओपनिंग को लेकर काफी उत्साह है। स्टारबक्स लगातार भारत में अपने नए नए आउटलेट खोलकर विभिन्न राज्यों में अपनी प्रसिद्धि बढ़ा रहा है। तो चलिए जानते है आखिर छत्तीसगढ़ में कहां पर स्टारबक्स का नया आउटलेट खुलेगा और कबसे इसकी शुरुआत हो जायेगी।

छत्तीसगढ़ में जल्द ही स्टारबक्स

छत्तीसगढ के बिलासपुर जिले में जल्द ही स्टारबक्स आने वाला है। आप जानना चाहते है कहा व्यापार रोड बिलासपुर, एमके टावर के सामने स्टारबक्स का आउटलेट मिल जाएगा। लेकिन इसके लिए आपको 10 सितंबर का इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि यहां पर 10 सितम्बर 2024 को ओपनिंग होगी। आप ओपनिंग दिन पर मिलने वाले स्टारबक्स के विशेष ऑफर का लुत्फ उठाने यहां पहुंच सकते है।

नाम स्टारबक्स(Starbucks)

लोकेशन -एमके टावर यूनियन बैंक के सामने, व्यापार रोड बिलासपुर



क्या है स्टारबक्स (Starbucks)

स्टारबक्स दुनिया की सबसे बड़ी कॉफी शॉप सीरीज है, जिसकी स्थापना 1971 में सिएटल, वाशिंगटन में की गई थी। यह कंपनी विभिन्न प्रकार की कॉफी, एस्प्रेसो, कैप्पुचिनो, लट्टे, मोचा और अन्य पेय पदार्थों के लिए जानी जाती है, साथ ही साथ यह बेकरी आइटम, सैंडविच और सलाद जैसे खाद्य पदार्थ भी परोसती है। स्टारबक्स अपने अनोखे अनुभव और ग्राहक सेवा के लिए प्रसिद्ध है, और यह दुनिया भर में 80 से अधिक देशों में 30,000 से ज्यादा स्टोर्स के साथ एक इंटरनेशनल ब्रांड बन चुका है।

Tags:    

Similar News