Chitrakoot Famous Pizza: चित्रकूट की दुकान पर मिलते हैं 36 तरह के पिज़्ज़ा, लाजवाब होता है इनका स्वाद

Chitrakoot Famous The Pizza Hub : चित्रकूट एक बहुत ही फेमस जगह है। आज हम आपके यहां के एक रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं। जहां 36 तरह के पिज़्ज़ा मिलते हैं।

Update: 2024-08-02 05:48 GMT

Chitrakoot Famous The Pizza Hub (Photos - Social Media)

Chitrakoot Famous The Pizza Hub : चित्रकूट भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के चित्रकूट ज़िले में स्थित एक नगर तथा नगरपंचायत है। यह बुन्देलखण्ड क्षेत्र में स्थित है और बहुत सांस्कृतिक, ऐतिहासिक, धार्मिक और पुरातात्विक महत्व रखता है। यह सतना ज़िले और उत्तर प्रदेश के चित्रकूट ज़िले की सीमा पर स्थित है और सीमा के ठीक पार चित्रकूट धाम स्थित है। चित्रकूट एक ऐसी जगह है जिसे धार्मिक पर्यटन के लिए पहचाना जाताहै। यहां पर कई सारे धार्मिक पर्यटक स्थल मौजूद है जहां पर पर्यटकों की काफी भीड़ देखने को मिलती है। इस जगह का संबंध भगवान राम से बताया जाता है और यहां पर बड़ी संख्या में धार्मिक स्थल मौजूद है। चित्रकूट के पर्यटक स्थलों के बारे में तो आपने सुना होगा लेकिन आज हम आपके यहां के कैसे रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां के पिज़्ज़ा का स्वाद इतना लाजवाब होता है कि आप इसे एक बार खा लेंगे तो भूल नहीं पाएंगे। यहां पर पिज्जा को कहीं प्रकार के आइटम से तैयार किया जाता है और यह खाने में बहुत स्वादिष्ट लगता है।

प्रसिद्ध है चित्रकूट का द पिज्जा हब (The Pizza Hub of Chitrakoot is Famous)

हम जिस जगह की बात कर रहे हैं वह रामायण मेला के पास खुला द पिज़्ज़ा हब है। यहां पर टोमाटो पिज़्ज़ा, पैपी पनीर पिज़्ज़ा, तंदूरी पिज़्ज़ा, वेज डिलाइट पिज़्ज़ा, पनीर स्पेशल पिज़्ज़ा समेत 36 प्रकार के पिज़्ज़ा मिलते हैं।

Chitrakoot Famous The Pizza Hub


कितनी है पिज्जा कि कीमत (Price Of Pizza)

यहां पर आपको ₹70 से लेकर 300 से ₹500 तक के पिज़्ज़ा मिल जाएंगे। यहां पर पिज्जा बेस खुद अपने हाथों से तैयार किया जाता है। पिज़्ज़ा के आइटम डालकर तुरंत फ्रेश पिज़्ज़ा बनाया जाता है जो खाने में बहुत स्वादिष्ट लगता है। यहां पर मार्गेरीटा और चीज कैप्सिकम की मांग सबसे ज्यादा होती है। यह दुकान सुबह 11:00 बजे से लेकर रात 11:00 बजे तक खुली रहती हैI 

पता - दुकान 1, रामायण मेला के सामने, सीतापुर कर्वी, चित्रकोट इलाका, चित्रकोट, कर्वी, चित्रकोट 

Tags:    

Similar News