Dearadun Famous Cafe: उत्तराखंड के पहाड़ों में खुल गया है बहुत ही अलग पानी वाला कैफे, यहां देखें डिटेल

Dearadun Famous Pani Wala Cafe: यदि आप भी उनमें से है, जिन्हें नए नए जगह को देखना लोगों को उनके बारे में बताना पसंद है। तो आपके लिए ये आर्टिकल इनफॉर्मेटिव हो सकता है....

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-05-20 13:19 GMT

Viral Pani wala Cafe on Dehradun: कैफे जाना तो सबको पसंद आता है। कोई लोग अलग से खास व्यक्ति के साथ समय बिताने जाते है तो कुछ लोग घूमने के लिए जाते है, आजकल तो एस्थेटिक कैफे में जाना सबसे पहला मोटिव इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए फोटो लेना है। जो आजकल के यूथ के बीच बहुत फेमस है। हालांकि, कुछ ऐसे भी है जिन्हें नई चीजे नए थीम और नई जगह एक्सप्लोर करना बहुत पसंद होता है। यदि आप भी उनमें से है, जिन्हें नए नए जगह को देखना लोगों को उनके बारे में बताना पसंद है। तो आपके लिए ये आर्टिकल इनफॉर्मेटिव हो सकता है, यहां हम आपके लिए उत्तराखंड के देहरादून से एक बहुत ही यूनिक कैफे की डिटेल्स लेकर आए है, जिसे जानने के बाद आप वहां जाना जरूर चाहोगे।

उत्तराखंड का ये कैफे है कर हटकर

आपने आउटडोर कैफे पहाड़ों के बीच में जरूर देख होगा। साथ ही पेड़ो के नीचे भी बैठकर खाने के लुत्फ उठाया होगा। लेकिन क्या कभी आपने पानी के बीच में बैठकर मछलियों के साथ अभी खाना खाने का लुत्फ उठाया है? अगर नहीं तो देहरादून में इसका भी मजा आप के सकते है। उत्तराखंड देहरादून में एक बहुत ही मजेदार और अलग सा कैफे खुल है। जहां आप पानी के बीच में बैठकर खाते हुए सुंदर छोटी छोटी मछलियों से फूट मसाज भी पा सकते है। इस कैफे से जुड़ी जानकारी आपको यहां मिलने वाली है।



कैफे का नाम: सेशेल कैफे एंड रेस्ट्रो (Seashell Cafe and Restro)

लोकेशन: सहस्त्रधारा रोड, हेलीपैड के पास, आर्बोरिया अपार्टमेंट के बगल में, कुल्हान, देहरादून, तरला नागल, उत्तराखंड

समय: दोपहर 12 बजे से रात्रि 10:30 बजे तक



क्यों अलग है ये कैफे?

यह कैफे दूसरे कैफे से काफी अलग है। यहां कैफे के अंदर 2 से 4 फीट के गहराई में पानी भरकर रख जाता है। और वहां पर छोटी छोटी सुन्दर मछलियों को छोड़ दिया जाता है। ऐसे में आप यहां पर बीच में लगे टेबल और कुर्सियों पर बैठकर खाने का लुत्फ उठा सकते है। यहां कर आप खाना खाते रहेंगे तो आपके पास पानी में तैरते हुए मछलियों का झुंड आएगा जिससे एक तरह का फूट मसाज भी मिलता है।



फूड मेन्यू और प्राइस

यहां पर आपको खानें के कई वैरायटी मिलते हैं, जैसे चाइनीज, इटालियन, एंड इंडियन स्नैक्स। तो आप खाने में कुछ भी मांगा सकते है। जो आपके बजट में होगा। यहां पर कहने की कीमत बहुत ज्यादा नहीं है। आप आराम से खाने का बजट देख सकते है। तीन से चार आइटम आप 500 रूपए तक में खा सकते है। यहां पर आपको मंचूरियन, फ्राइड राइस, सैंडविच, मोमोज, मोजितो, कोल्ड कॉफी, चाय, कॉफी, पिज्जा, गार्लिक ब्रेड जैसे विकल्प भी मिलते है। यह कैफे बजट के साथ खाने के कई विकल्प देता है। यदि आप अलग और कुछ नया एक्सप्लोर करना चाहते है तो इस कैफे में जा सकते है। यहां का अनुभव बहुत ही अच्छा और यादगार होगा।




Tags:    

Similar News