Cheapest Food in India: भारत में सबसे सस्ता खाना यहां खाएं, केवल 20 रूपए में भर जाएगा पेट

Food in Few Rupees: स्वादिष्ट खाना किसे पसंद नहीं होता है। लेकिन कुछ लोग को लगता है स्वादिष्ट खाना महंगा होता है, लेकिन ये आर्टिकल पढ़कर आपकी सारी गलत फहमी दूर हो जाएगी।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-05-17 10:00 GMT

Delhi Famous Food Plate(Pic Credit - Social Media)

Delhi Famous and Cheapest Hotel: स्वादिष्ट और वैरायटी के सथ वो भी एक निश्चित कीमत पर मिले जो कौन नहीं खाना चाहेगा। है न! यदि आप भी स्वादिष्ट खाना वैरायटी के साथ खाने के शौकिन है तों, चलिए आपको लेकर चलता है दिल्ली। एक बहुत ही बेहतरीन दुकान हमने आपके लिए ढूंढ निकाली है। दिल्ली के चांदनी चौक से हम आपके लिए लेकर आए है, बहुत ही मजेदार, स्वादिष्ट और सस्ते खाने का विकल्प, जिसके लिए आपको यह आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा।

यहां मिलेगा सबसे सस्ता खाना

नाम - लाडली होटल

पता – ऑपोजिट खान ऑमलेट, कटरा बैरियां, फ़तेहपुरी के पास, चांदनी चौक, बारादरी, पुरानी दिल्ली,

कीमत 20 रूपए /-

लाडली होटल सबसे सस्ते में खाना सर्व करने के लिए जाना जाता है। और ऐसा नहीं है कि यहां पर आपको बस एक ही तरह का खाना दिया जाता हो। यहां पर आपको 20 रूपए के खाने के लिए भी वैराटी भी मिलती है। आपको यहां पर खाना जरुर एक बार खाना चाहिए। इनका स्वाद और वैरायटी दोनों ही प्रसिद्ध है। ऐसा नहीं है कि इनकी दुकान नई नई खुली हो, इनके पापा और दादा भी यहां दुकान लगाते थे। यह दुकान लोगों को कम में अच्छा खाना खिलाने के लिए जाना जाता है।

29 सब्जियों की वैरायटी केवल 20/- रूपए में

आपने कभी सोचा होगा की किसी दुकान पर आपको 20 रुपए में 29 करह की सब्जियों का स्वाद मिलेगा। नहीं न लेकिन ये सच है, दिल्ली में लाडली होटल में आपको खान में 29 तरह की सब्जियों के प्रकार मिलते है। आप अपने पसंद के अनुसार किसी भी स्वाद को मजा ले सकते है।

सब्जियों में ये है मेन्यू

यहां 29 प्रकार के सब्जियों के वैरायटी में आपको शाही पनीर, मलाई चाप, पालक पनीर, टिंडा मसाला, भिंडी मसाला, करेला मसाला, मिक्स वेज, दाल मखनी, पिली दाल, मटर पनीर, चना मसाला, पंजाबी छोले, आलू गोभी, कढ़ी पकौड़ा, राजमा मसाला, शिमला मिर्च आलू, बैंगन का भर्ता, राजबीन, कटहल की सब्जी, बाकी धीरे – धीरे और भी सब्जियां बनती रहती है। और खत्म होती रहता है।

सर्व करने का तरीका भी थोड़ा अलग

यहां पर आपको प्लेट में डायरेक्ट भी सर्व किया जाता है। लेकिन अगर आप की डिमांड हो तो वे फ्राई करके भी सर्व कर सकते है। इसके लिए आपको 10 रूपए ज्यादा भुगतान करना पड़ सकता है। लेकिन 20 रूपए में इनकी मात्रा पर्याप्त रहती है। साधारण इंसान की भूख मिटाने के लिए पर्याप्त है। अन्यथा आप और भी दूसरे सब्जी के साथ भी जा सकते है। फ्राई करके आपको निंबू और सलाद के साथ सर्व किया जाता है।

यदि आप दिल्ली में है तो इनके यहां पर सबसे सस्ता खाना जरुर खाएं। स्वाद से आपको आनंद मिलगा।

Tags:    

Similar News