Delhi Famous Place: दिल्ली में क्लब, कैफे से हो चुके है बोर तो यहां बिताए समय

Delhi Pottery Coffee capital House: दिल्ली में कैफे, रेस्टोरेंट के ट्रेंड से बोर हो गए है तो हम आपके लिए एक नई जगह लेकर आए है..

Update: 2024-07-03 07:21 GMT
Chalk Board (Pic Credit-Social Media)

Delhi Famous Spot For Spending Time: अगर आप बस घूमना, आराम करना और कुछ मजेदार करना चाहते हैं, तो यह जगह आपके लिए है। यदि आप भी दिल्ली में ओवर हाइप और एस्थेटिक्स के ट्रेंड में जरा हटकर कुछ अच्छा और मन को सुकून देने वाली जगह तलाश कर रहे है तो आपके लिए ये आर्टिकल मददगार हो सकता है। हम यहां पर आपको कैफे, रेस्टोरेंट, लाउंज से हटकर एक मजेदार जगह के बारे में बताएंगे। जहां आपको एक अलग ही अनुभव देखने को मिलेगा। हम बात कर रहे है,आर्ट स्टूडियो की। जहां आपको आर्ट में व्यस्त रखकर कुछ अपने लिए समय बिताने का मौका दिया जाता है। 

दिल्ली में यहां बिताए समय(Best Place To Visit In Delhi)

दिल्ली के हौज खास में एक प्रमुख और नया आर्ट स्टूडियो खुला है। जिसे एक कपल द्वारा संचालित किया जाता है। यह जगह आपके अपने समय के लिए उपयुक्त स्थान हो सकता है। यहां आपको पॉटरी पर काम करना, ड्राइंग, आर्ट एक्टिविटी, रेजान आर्ट्स जैसे कई खूबसूरत कला के बारे में बताया और सिखाया जाता है। जहां आपको वास्तव में बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है। यहां के मेजबान बहुत दोस्ताना और मददगार हैं; वे बहुत अच्छी तरह से और धैर्यपूर्वक समझाते हैं। स्टूडियो का लेआउट बहुत बड़ा है, जो सीखने के लिए एक बेहतरीन माहौल बनाता है। राल कला, मिट्टी के बर्तन, नक्काशी और बहुत कुछ में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए इस स्टूडियो की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है।



नाम: चाकबोर्ड(ChalkBoard)

लोकेशन: सेकंड फ्लोर, 24/1, हौज खास विलेज, डियर पार्क, हौज खास, दिल्ली, नई दिल्ली 

समय: सुबह 11 बजे से शाम के 6 बजे तक



आर्ट स्टूडियो के ओनर के बारे में

चाकबोर्ड आर्ट स्टूडियो एक कपल द्वारा संचालित किया जाता है। जिनका नाम आशीष और सोनिया है। ये दोनों अपने काम में एकदम निपुण है, और लोगों को सिखाने का अपना गम भूलकर कुछ करने के लिए बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं।



प्रशिक्षण में मिलेगा कुछ नया सीखने को(Learn New Things)

प्रशिक्षक का मार्गदर्शन उत्साहजनक और व्यावहारिक दोनों था, जिससे जटिल अवधारणाएँ सुलभ हो गईं। प्रत्येक प्रतिभागी एक अनूठा दृष्टिकोण प्रस्तुत करता है, जिससे हमारी सामूहिक शिक्षा समृद्ध होती दिखती है। सहयोगात्मक वातावरण यहां रचनात्मक प्रतिक्रिया और सौहार्द को बढ़ावा देता है। अंत तक, आप न केवल कला का सृजन करने में सफल होंगे, बल्कि अपनी क्षमताओं में आत्मविश्वास भी प्राप्त करते अनुभव करेंगे। यह अनुभव चुनौतीपूर्ण और अत्यंत पुरस्कृत करने वाला होगा। 



पार्टनर फैमिली के साथ जरूर करें विजिट (Must Visit Art Studio)

दिल्ली में अपने परिवार, दोस्तों और पार्टनर के साथ घूमने के लिए सबसे अच्छी जगह है। यह एक ऐसा चिकित्सीय और कायाकल्प करने वाला अनुभव होगा। कुल मिलाकर यह जगह आपके सप्ताहांत को बहुत मज़ेदार और बहुत बेहतर बनाती है।अच्छी तरह से व्यवस्थित स्टूडियो में रचनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए बहुत कुछ है। जिससे यह सभी प्रतिभागियों के लिए एक यादगार और आनंददायक सीखने की यात्रा बन जाती है।



Tags:    

Similar News