Delhi Top 5 Famous Cafe: दिल्ली के एस्थेटिक कैफे जहां एंबियंस के साथ मिलता है स्वादिष्ट खाना

Delhi Top 5 Famous Cafe Full Details: बाहर जाना यानी इंस्टाग्राम के लिए बेस्ट फोटो खींचना भी एक उद्देश्य बन जाता है, ऐसे में एस्थेटिक कैफे जाना बेस्ट ऑप्शन होता है, यहां हम आपके लिए दिल्ली के टॉप 5 कैफे की लिस्ट लेकर आए है..

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-06-27 13:48 GMT

Delhi Famous Top 5 Cafe (Pic Credit-Social Media)

Delhi Top 5 Famous Cafe: दिल्ली में कैफे और घूमने वाले जगह की कोई कमी नहीं है, लेकिन जब भी कही जाने की बात आती है तो जगह को लेकर कन्फ्यूजन पैदा हो जाता है। खासकर कैफे को लेकर समझ ही नहीं आता की कौन से कैफे में जाना सही होगा। किसी कैफे का माहौल पसंद आता है तो कही का खाना, किसी का एंबिएंस वाइब देता है। अब सब चीज़ों के साथ एक एस्थेटिक कैफे ढूंढना बड़ी परेशानी वाली बात हो जाती है। खैर इस परेशानी का सॉल्यूशन आपको इस आर्टिकल में मिल सकता है। यहां हम आपके लिए टॉप 5 एस्थेटिक की लिस्ट लेकर आए हैं। जहां आपको माहौल के साथ खाना भी ए वन सर्व किया जाता है।

दिल्ली के टॉप 5 कैफे (Delhi Top 5 Aesthetic Cafe)

अनकवर द्वारका (Uncover Dwarka):

लोकेशन: प्लॉट नं. 14, सेक्टर 12ए रोड, ब्लॉक ए, सेक्टर 12 द्वारका, द्वारका, दिल्ली

द्वारका के केंद्र में सुविधाजनक रूप से स्थित, कैफ़े अनकवर हलचल भरे शहर से एक सुखद पलायन प्रदान करता है। हालाँकि, ध्यान रखें कि पार्किंग थोड़ी चुनौतीपूर्ण हो सकती है, खासकर सप्ताहांत या त्योहारों के मौसम में। कैफे अनकवर भोजन से भी निराश नहीं करता है। इसका स्वाद लाजवाब रहता है। ध्यान देने योग्य है कि यहां कीमतें अधिक हैं। इसे एक यादगार भोजन अनुभव में निवेश के रूप में देखें।



सोशल मल्टीपल आउटलेट्स (Social Multiple Outlets):

लोकेशन: प्लॉट 9ए और 12, हौज खास टैंक, हौज खास विलेज, डियर पार्क, हौज खास, नई दिल्ली

समय: सुबह 11 बजे से 1 बजे तक

दिल्ली के सबसे अच्छे कैफ़े में से एक। कीमत के हिसाब से यह थोड़ा महंगा है, लेकिन खाने के स्वाद, माहौल और हर एक चीज़ के पीछे लगाए गए विचार को देखते हुए, यह उचित है। यह आमतौर पर सप्ताहांत पर भरा रहता है, इसलिए पहले से टेबल बुक कर लें। रात में आउटडोर सेटिंग के लिए सबसे अच्छा माहौल देता है, जिस कारण निश्चित रूप से अनुशंसित है। भोजन का स्वाद औसत है। लेकिन अगर आप क्लबिंग, भोजन और मूल्यवान समय बिताना चाहते हैं। इसके लिए जाएं, फुल वाइब देने वाला जगह है।



पापरीज्जा (Paprizza):

लोकेशन: 2518 ग्राउंड फ्लोर, हडसन लेन, जीटीबी नगर, दिल्ली

समय: सुबह 11:30-12 बजे तक

हडसन लेन में एक अच्छा कैफफे है,जहां खाना बढ़िया है। सभी पिज़्ज़ा प्रेमियों के लिए एक ही जगह ताज़े पके हुए पिज़्ज़ा बहुत स्वादिष्ट और लज़ीज़ होते हैं। यहां पिज्जा के साथ एक बार का भी एंबिएंस मिल सकता है। जो बीयर पीने के लिए लोगों को उत्साहित करता है। यहां पर आपको पिज्जा के कई वैरायटी मिलेंगे।



म्यूजिक एंड माउंटेन हिलसाइड कैफे(Music & Mountains Hillside Cafe)

Location: द्वितीय तल, एम 23, एम ब्लॉक मार्केट, भाग 1, ग्रेटर कैलाश, नई दिल्ली

समय: दोपहर 12:30 बजे से रात 12 बजे तक

मोमबत्ती की रोशनी में डिनर के लिए बढ़िया माहौल है। यह जगह बेहद खूबसूरत है, यहाँ एक अंतरंग और रोमांटिक माहौल है जो किसी खास शाम के लिए आदर्श है। यहाँ की सेवा असाधारण है, यहाँ का चौकस स्टाफ यह सुनिश्चित करता है कि आपको खाने का एक शानदार अनुभव मिले। चाहे कोई खास अवसर हो या फिर सिर्फ़ एक आरामदायक डिनर डेट, यह जगह एक शानदार विकल्प है। यहाँ का माहौल किसी रोमांस उपन्यास जैसा है।



रिफेक्शन (Refections):

लोकेशन: पी-14, द्वितीय तल, पी ब्लॉक, पॉकेट I, सेक्टर 18, नोएडा, उत्तर प्रदेश

नोएडा सेक्टर 18 में रिफेक्शन्स कैफ़े कॉफ़ी प्रेमियों और खाने के शौकीनों के लिए एक लोकप्रिय स्थान है। यह कैफ़े एक आरामदायक और आकर्षक माहौल प्रदान करता है, जो किसी अनौपचारिक सभा या झटपट नाश्ते के लिए एकदम सही है। रिफेक्शन्स कैफ़े का मेनू विविधतापूर्ण है और विभिन्न प्रकार के स्वादों को पूरा करता है। क्लासिक कॉफ़ी और चाय से लेकर इनोवेटिव फ़्यूज़न व्यंजनों तक, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। 



Tags:    

Similar News