Delhi Top 5 Rooftop Cafe: दिल्ली के इन कैफे से देखें खूबसूरत नजारे, कमल है यहां का खाना

Delhi Top 5 Rooftop Cafe: दिल्ली में पर्यटन स्थलों के अलावा रेस्टोरेंट और कैफे काफी मशहूर है। आज हम आपको यहां के रूफटॉप कैफे के बारे में जानकारी देते हैं।

Update: 2024-07-25 05:32 GMT

Rooftop Cafe in Delhi (Photos - Social Media) 

Rooftop Cafe in Delhi : खाने पीने का जो जज्बात दिल्ली वालों में देखने को मिलता है वह कहीं और मिल पाना लगभग मुश्किल है। यहां के लोग खाने पीने के इतने शौकीन है कि हर रेस्टोरेंट कैसे और होटल में एक से बढ़कर एक व्यंजन मिलते हैं जो आपका दिल जीत लेंगे। दिल्ली में आपको कहीं सारे कैफे रेस्टोरेंट और होटल देखने को मिल जाएगी। आज हम आपके लिए यहां के कुछ रूफटॉप कैफे की जानकारी लेकर आए हैं जहां पर आपको स्वादिष्ट खाना मिलने वाला है।

मिया बेला (Mia Bella)

यह लोगों के दिल में बसने वाला रूफ टॉप कैफे है, जो पूरे इलाके के बेहतरीन नजारे को पेश करता है। यहां पर आप इटालियन कॉन्टिनेंटल जैसे फूड आइटम्स खा सकते हैं। यहां का माहौल काफी शांतिपूर्ण रोमांटिक रहता है। अगर आप पार्टनर के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है।

Mia Bella Cafe


लिमिटलेस कैफे (Limitless Cafe)

यह बहुत ही शानदार कैसे हैं जो वसंत कुंज में है। यहां आप शानदार भजन और शानदार नजारे कल लोग एक साथ उठा सकते हैं। यहां का इंटीरियर काफी स्टाइलिश है और फूड मेनू विविधताओं से भरा हुआ है। यहां बटालियन इंडियन चाइनीस सभी तरह के फूड आइटम्स खा सकते हैं।


स्काई हाई (Sky High)

यह अंसल प्लाजा में मौजूद दिल्ली का शानदार कैफ़े है। इस कैफे का नाम ही इसकी विशेषता को दर्शाने का काम करता है। ऊंचाई पर बैठकर स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ दिल्ली का नजारा आप यहां से देख सकते हैं। सन्डे ब्रंच या फिर शाम की पार्टी यहां पर की जा सकती है।


ब्राउन कैफे (Brown Cafe)

यह नेहरू पैलेस में मौजूद कैसे हैं जहां से आपके आसपास के बेहतरीन नजारे देखने को मिलेंगे। यहां का इंटीरियर काफी एलिगेंट है। फूड मेनू में आपको कहीं सारे कुजिंस मिल जाएंगे। लाइटिंग और संगीत का माहौल शाम के समय इस जगह को आकर्षक बना देताहै।

Brown Cafe


गुंबद कैफे (Gumbad Cafe)

जामा मस्जिद के पास मौजूद यह कैसे दिल्ली की सकरी गलियों और ऐतिहासिक धरोहरों के नजारे पेश करता है। यहां से आप विशाल और भव्य जमा मस्जिद देख सकते हैं। यह जगह आपको पुराने जमाने की याद दिलाने वाली है। यहां के मुगलई व्यंजन बहुत ही खास होते हैं।

Gumbad Cafe

 

Tags:    

Similar News