IRCTC टूर पैकेज के जरिए घूमें थाईलैंड, यहां जानें सुविधाएं और किराया

IRCTC Thailand Package: अगर आप इस साल विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो 25 जुलाई 2024 को यानि कि अगले महीने के लिए आईआरसीटीसी एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है।

Update: 2024-07-02 11:30 GMT

IRCTC Thailand Package (Photos - Social Media)

IRCTC Thailand Package : हर किसी का सपना होता है कि एक बार विदेश जरूर घूमकर आया जाए। लेकिन बजट के चलते करोड़ों लोग कभी विदेश ही नहीं जा पाते। यदि आप भी विदेश जाने का सपना देखते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है। क्योंकि आईआरसीटीसी ने किफायती और शानदार स्पेशल टूर पैकेज लॅान्च किया है। जिसमें आपको थाईलैंड घूमने का मौका मिल रहा है। टूर के दौरान तमाम सुविधाओं का लाभ भी सैलानियों को मिलेगा। यही नहीं लोकल में घूमने के लिए एसी बस की सुविधा मिलेगी और थ्री स्टार होटल में रुकने की सुविधा भी पर्यटकों को मिल रही है। बता दें कि IRCTC आपके लिए एक बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें आप 4 दिनों के लिए थाईलैंड के अलग अलग बेहद ही खूबसूरत समुद्री तटों और हसीन जगहों पर घूम पाएंगे, ऐसे में जानें कितना होगा इस ट्रिप का किराया और इस ट्रिप से जुड़ी अन्य जरूरी डिटेल्स।

पैकेज की जानकारी (Package Information)

पैकेज का नाम- Treasures of Thailand ex Hyderabad

डेस्टिनेशन कवर- पटाया और बैंकॉक की कई फेमस जगहों

टूर की अवधि- 3 रात और 4 दिन

मील प्लान- ब्रेकफास्ट ,लंच और डिनर

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

प्रस्थान की तारीख- 25 जुलाई, 2024

बोर्ड-डीबोर्ड- हैदराबाद से बैंकॉक जाने और आने के लिए फ्लाइट की सुविधा मिलेगी।

अतिरिक्त सुविधायें- रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी।

IRCTC Thailand Package


कितना है किराया (how Much Is The Fare)

अब बात करते हैं पैकेज से सबसे अहम हिस्से की। जी हां खर्च की बात करें तो सिंगल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति 57,820 रुपये, डबल ऑक्यूपेंसी पर 49,450 रुपये और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर 49,450 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी आईआरसीटीसी ने ली है। इसके अलावा बैंकॅाक में आपको एसी रूम की सुविधा रूकने के लिए मिलेगी। अपनी सीट बुक कराने के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। यही नहीं निकटवर्ती आईआरसीटीसी के कार्यालय जाकर भी आप अपनी सीट बुक सकते हैं।

IRCTC Thailand Package

 

Tags:    

Similar News