Indore Famous Shake: इंदौर में यहां खाए हाई क्वालिटी आइसक्रीम, शेक ऐसा की खुद को नहीं रोक पाओगे

Indore Famous Cake Icecream: इंदौर में फ्रेश आइसक्रीम और शेक के लिए ये नया आउटलेट जरूर ट्राई करे...

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-08-08 05:30 GMT

Indore Famous UFC Outlet (Pic Credit-Social Media)

Indore Famous Outlet: इंदौर की चटोरी गली खाने के वैरायटी के लिए बहुत फेमस है। यहां पर आपको एक से एक खाने के विकल्प मिलते है। जिसमे देशभर के प्रसिद्ध स्ट्रीट फुडव्स लेकर शेक, आइसक्रीम सबका ऑप्शन मिलता है। लेकिन यदि आप बेहतरीन आइसक्रीम खाना चाहते है तो ये नया आउटलेट जरूर ट्राई करें। हम बात कर रहे है यूएफसी की। को नया ओपन होने के बाद भी लोगों के बीच अपनी जगह बना चुका है। जिसका कारण है इनका नंबर 1 क्वालिटी और बेहतरीन स्वाद। जिनको सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब वायरल किया है।

क्या है UFC?

एक्स्ट्रा क्रीमी और चॉकलेटी खाने के शौकीनों के लिए यूएफसी का हर क्रीमरी फूड विकल्प एक नया स्वाद होगा। क्रीमरी प्रेमियों के लिए एक नया और स्वस्थ विकल्प है। ग्रामीण भारत की अच्छाइयों से निर्मित, UFC ने इंदौर को गाय के दूध की बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा प्रदान की है। जिसका पूरा नाम यूनियन फार्मर्स क्रीमरी (Union Farmers Creamery)

नाम: यूनाइटेड फार्मर्स क्रीमरी - यूएफसी इंदौर विजयनगर

लोकेशन: भाग 2, हब, बिल्डिंग, दुकान क्रमांक 124, स्कीम 78, विजय नगर, इंदौर, मध्य प्रदेश

समय: सुबह 11 बजे से 12 बजे तक



यहां आपको क्या मिलेगा?

यूएफसी अपने स्वादिष्ट वफ़ल, आइसक्रीम, गाढ़े शेक और शेक की एक अच्छी रेंज के साथ, गाय के दूध में मौजूद मिठास की बेहतरीन सेवा देने के लिए जाना जाता है। प्रीमियम गुणवत्ता वाली डेयरी सामग्री यूएफसी को अद्वितीय बनाती है, यह उनकी यूएसपी है। जिससे किसानों को अधिक टिकाऊ भविष्य की दिशा में खेतों को नया रूप देने और विकसित करने में मदद करती है। किसानों की कड़ी मेहनत को समझते हुए, ये उनके चेहरों पर मुस्कान लाते हैं और किसानों की अर्थव्यवस्था में योगदान देते हैं।



यहां आपको वेफल से लेकर, शेक और आईसक्रीम में एक से एक फ्लेवर मिलेंगे, जिसमे गुलाबजामुन, मांगो, ब्लैकबेरी, रोज, चॉकलेट, काजू पिस्ता, और कई फ्रूट फ्लेवर के साथ आप एंजॉय कर सकते है।


Tags:    

Similar News