Gaziabaad Famous Market: गाजियाबाद के इस मार्केट से खरीदें डेली वेयर से लेकर पार्टी वियर तक की खरीदारी

Gaziabaad Famous Market: गाजियाबाद में आप कपड़ों से लेकर फुटवियर और ज्वेलरी की खरीदारी एक ही जगह से करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक अच्छे और सस्ते मार्केट के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-06-03 10:12 GMT

Gaziabaad Market (Photos - Social Media)

Gaziabaad Famous Market: शॉपिंग करने का शौक हर महिला को होता है और उन्हें इसके लिए हमेशा बेस्ट से बेस्ट मार्केट की तलाश रहती है। हर महिला ऐसी मार्केट में जाना चाहती है जहां उसे कम दामों में एक से बढ़कर एक वैरायटी के सामानों की खरीदारी करने को मिल सके। अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं या फिर यहां पर जा रहे हैं तो आज हम आपके यहां के कैसे मार्केट के बारे में बताते हैं जहां से डेली वेर लेकर पार्टी स्टाइल सूट और साड़ी की खरीदी की जा सकती है वह भी बहुत ही कम दाम में।

गाजियाबाद का वैशाली मार्केट (Vaishali Nager Market)

अगर आप डेली वेयर से लेकर पार्टी स्टाइल सूट और साड़ी खरीदना चाहती हैं तो आपको गाजियाबाद के वैशाली मार्केट जाना होगा। यहां पर कई सारी दुकान है जहां पर आपको सस्ते दामों में एक से बढ़कर एक ऑप्शन मिल जाएंगे। यहां सिल्क और कॉटन साड़ी बहुत सस्ते दामों में मिलती है और 500 से 1000 की रेंज में आप सूट खरीद सकते हैं और साड़ी 700 से 2000 की कीमत में मिल जाएगी। अगर आपको डेली वेयर के कपड़े खरीदना है तो यहां पर स्टॉल्स लगे रहते हैं जहां से आप कपड़े की खरीदी कर सकती हैं। जींस टॉप कॉटन की कुर्तियां और शर्ट आगे की खरीदी यहां आप 300 से ₹500 में कर सकते हैं।

Vaishali Nager Market

आर्टिफिशियल ज्वेलरी के लिए बेस्ट

कपड़ों के अलावा अगर आपको आर्टिफिशियल ज्वेलरी की खरीदारी करनी है तो यहां पर वह भी मिल जाती है। गले के नेकलेस से लेकर कान के झुमके आप 300 से 500 की रेंज में खरीद सकती हैं। आर्टिफिशियल ज्वेलरी में कुंदन के झुमके, चोकर और डेली वेयर के कांच की चूड़ियां भी मिल जाती है। यह सब कुछ 300 से 400 की रेंज में मिलता है।

फुटवियर के लिए बेस्ट

अगर आपको फुटवियर की खरीदारी करनी है तो यहां पर वह ऑप्शन भी अवेलेबल है। आप फ्लैट्स, हील्स, जूती की खरीदारी अपने आउटफिट की मैचिंग के हिसाब से कर सकते हैं।Vaishali

Gaziabaad Market

कैसे पहुंचे

अगर आपको गाजियाबाद के वैशाली मार्केट जाना है तो आप मेट्रो का सहारा ले सकते हैं या चाहे तो बस और कब से भी यहां पर पहुंचा जा सकता है। 

Tags:    

Similar News