Veg Thali in Ghaziabad: गाजियाबाद में 1 रुपए में यहां खाइए भर पेट खाना

Ghaziabad One Rupees Wali Thali: खाने के नए विकल्प ढूंढना हर फूडी की हॉबी होती है, यहां पर हम आपको गाजियाबाद के एक ऐसे जगह के बारे में बताएंगे, जहां आपको केवल 1 रुपए में खाने की थाली मिल जायेगी..

Update:2024-09-20 17:28 IST

Ghaziabad Famous Veg Thali (Pic Credit-Social Media)

Ghaziabad Famous Veg Thali: आपने कभी 1 रुपए में स्वादिष्ट होटल वाली पनीर मटर की सब्जी चावल और रोटी खाया है? आपका जवाब होगा नहीं, क्योंकि 1 रुपए में आज तो एक टॉफी मिलना भी मुश्किल है। लेकिन गाजियाबाद में एक कपल जय श्री श्याम के नाम पर हजारों लोग का पेट भरते है। यहां पर आप भी खाना खाने जा सकते है। वो भी बस एक का सिक्का खर्च करके खाना खा सकते है। चलिए आपको इस जगह के बारे में बताते है: 

क्या है 1 रुपए की थाली का राज?

 कहते है न इस धरती पर अच्छे लोगों की भी कामी नहीं है, ऐसे ही कुछ लोगों का एक समूह एक साथ मिलकर जय श्री श्याम की कृपा से हर दिन हजारों लोगों का पर भरते है। यह लोग बिना कोई डोनेशन लिए सिर्फ और सिर्फ भगवान के नाम पर अपना सब कुछ बेचकर बस लोगों की श्रद्धा भाव से सेवा कर खाना खिलाते है। यह खाना सभी धर्म, जाति, पेशे के लोग के लिए है। यहां पर कोई ऊंच नीच की भावना नहीं है। आप आइए लाइन में लगाइए और 1 रुपए में भरपेट खाना खाकर जाइए।साथ ही भगवान का नाम लेने का भी अवसर मिलेगा।

  • यहां आपको 5 स्टार क्वालिटी वाला श्याम रसोई का अनलिमिटेड पनीर मटर मिलता है;
  • जिसकी कीमत मात्र: पनीर थाली 1 रूपए/- होती है
  • ये लोग रोज़ाना हज़ारो लोगो को मुफ़्त खाना खिलाते है। जिसमे कोई भी योगदान दे सकता है। 
  • कॉन्टैक्ट नंबर: 9891321712 
  • लोकेशन: D 403 श्री राम जानकी मंदिर लाजपतनगर, शहिदाबाद 
  • ब्लॉक डी, लाजपत नगर, सेक्टर 4, राजेंद्र नगर, गाजियाबाद, उत्तर प्रदेश 

सेवा और श्रद्धा भाव से खिलाते है खाना

श्याम रसोई में खाना खिलाने वाले लोग बिना किसी से कोई उम्मीद रखे, सिर्फ और सिर्फ भगवान के नाम पर जीवन में श्रद्धा और सेवा भाव से लोगों को खाना खिलाकर पुण्य कमा रहे है। इसके पीछे इनका कोई भी निजी लाभ का योजना नहीं है। कई बड़े अमीर लोग यहां आकर खुद से कुछ कुछ डोनेशन भी कर देते है। बाकी सामान लाने से लेकर खाना बनाने तक यह पूरा काम ये लोग अकेले देखते है।

Tags:    

Similar News