Ghaziabad Food Carnival: गाजियाबाद फूड कार्निवल में लें स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद, बेहतरीन खाने के साथ जीते इनाम

Food Carnival In Ghaziabad: गाजियाबाद में रहने वाले लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। यहां पर फूड का एनिमल चल रहा है जहां पर भारी डिस्काउंट में एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स अवेलेबल है।

Update: 2024-05-23 10:00 GMT

Food Carnival In Ghaziabad (Photos - Social Media)

Food Carnival In Ghaziabad : खाने पीने के शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां पर उन्हें एक से बढ़कर एक वैरायटी का खाना खाने को मिल सके। बाहर का खाना और पासपोर्ट ना खाने की सलाह हेल्थ एक्सपर्ट द्वारा समय-समय पर दी जाती है लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिन्हें बाहर का खाना ही पसंद आता है। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर खाने का प्लान बना रहे हैं लेकिन बजट की चिंता आपको सता रही है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि गाजियाबाद में इस समय फूड खाने पर चल रहा है जो आपकी बहुत काम का है। आपको बता दें कि गाजियाबाद के ऑप्युलेंट मॉल में 15 से 30 मई तक फूड कार्निवल का आयोजन किया गया है। जिसमें कई बड़े फ्रेंचाइजी ब्रांड भारी डिस्काउंट में लोगों को एक से बढ़कर एक डिश खिला रहे हैं। अगर आप भी पिज़्ज़ा बर्गर या कोई नई चीज खाना चाहते हैं तो यहां पर जा सकते हैं।

युवाओं के बीच क्रेज (Craze Among Youth)

मॉल में आयोजित किए गए इस फूड कार्निवल में लोगों को सभी बड़े ब्रांड देखने को मिलेंगे खास करके जो युवाओं के बीच बहुत प्रसिद्ध है। यहां पर सभी तरह के खाने हेवी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं और कई तरह की एक्टिविटी का आयोजन भी किया जा रहा है जो गर्मियों में एडवेंचर को बढ़ाने वाली है।

Food Carnival In Ghaziabad


कंपटीशन का लें आनंद (Enjoy The Competition)

फूड कार्निवल में सलाद मेकिंग कंपटीशन, पानी पुरी ईटिंग कंपटीशन, गिटार लाइव परफॉर्मेंस और लकी ड्रॉ जैसे पैकेज भी रखे गए हैं। इसके जरिए आप अपने दोस्तों के साथ बेहतरीन पार्टी प्लान कर सकतेहैं। फूड का एनिमल में आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा।

Food Carnival In Ghaziabad


क्या है समय (What Is The Time)

अगर आप भी गाजियाबाद में रहते हैं और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताना चाहते हैं और खूब पार्टी करना चाहते हैं तो सुबह 11:00 से रात 11:00 तक आप इस कार्निवल में जाकर बेहतरीन माहौल का आनंद ले सकते हैं। 

Tags:    

Similar News