Gorakhpur Top 10 Hotels: गोरखपुर में ठहरने के लिए ये होटल है बेस्ट, जहां से सबकुछ है पास

Gorakhpur Top 10 Budget Hotels: हम आपके लिए यहां गोरखपुर के टॉप 10 होटल्स की लिस्ट लेकर आए है। जिससे आपको होटल का चयन करने में आसानी होगी।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-03-18 05:08 GMT

Gorakhpur Top 10 Hotels In Budget(Pic Credit-Social Media)

Gorakhpur Top 10 Budget Hotels: गोरखपुर जा रहे है लेकिन कहां रूके, तुरंत कहा रूम देखे। सबसे बड़ी बात कहा पर रूम बजट में।मिलेंगे। इन सभी बातों का जवाब आपके लिए हम लेकर आए हैं। हम आपके लिए यहां गोरखपुर के टॉप 10 होटल्स की लिस्ट लेकर आए है। आप अपने जगह के अनुसार होटल का चयन कर सकते हैं। जो की आपके जेब पर भी ज्यादा भारी नहीं पड़ेगा। इन सभी होटल में पर नाइट(प्रति रात) रुकने का चार्ज लगभग 1000 रूपए से 2000 रुपए तक ही जायेगा। कुछ 3 सितारे होटल आपको 600 और 700 में भी उपलब्ध है।

गोरखपुर के दस सस्ते होटल की जानकारी 

होटल कामा इंटरनेशनल

लोकेशन: सिनेमा रोड, गोलघर, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

चेक-इन समय: 12:00 बजे

चेक-आउट समय: 11:00 बजे

कीमत: 800- 1200/-

साधारण कमरों में फ़्लैट-स्क्रीन टीवी और मिनीफ़्रिज उपलब्ध है। कुछ कमरों में सोफे भी हैं। एक अनौपचारिक रेस्तरां है। पार्किंग की व्यवस्था की गई है। नाश्ता अतिरिक्त शुल्क पर उपलब्ध है। वाणिज्यिक और आवासीय भवनों वाले क्षेत्र में, यह सादा बजट होटल गोरखपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन से 2 किमी और रामगढ़ ताल झील से 3 किमी दूर है।

प्रिवीरूम्स गोरखपुर

लोकेशन: मकान नं. 261, पत्रकार पुरम, राप्तीनगर, आनंद विहार, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

कीमत: 700-900/-

कुल मिलाकर दर्शनीय स्थलों की यात्रा, मनोरंजन, भोजन और घूमने-फिरने के लिए अच्छा स्थान। गोरखपुर में प्रिवीरूम में एक बगीचे, एक छत और एक रेस्तरां के साथ 3-सितारा आवास हैं। संपत्ति कक्ष सेवा और 24 घंटे उपलब्ध कराती है।

होटल सिंह कम्फर्ट इन

लोकेशन: घोष कंपनी चौक, जिला के पास। हॉस्पिटल, माया बाज़ार, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

चेक-इन समय: 14:00

चेक-आउट समय: 11:00 बजे

कीमत: 1200-1500/-

कीमत को ध्यान में रखते हुए अच्छा होटल। स्टेशन से कुछ किलोमीटर दूर लेकिन कैब या ऑटो-रिक्शा द्वारा आसानी से पहुंचा जा सकता है। भोजन के सीमित विकल्प उपलब्ध हैं, आस-पास कुछ बेकरी और बाज़ार हैं, यदि नहीं है तो बाहर से ऑर्डर किया जा सकता है।

इंटरनैशनल होटल

लोकेशन: दुर्गाबाड़ी रोड, आर्य नगर उत्तर, उत्तर, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

कीमत: 600- 700/-

चेक-इन समय: 12:00 बजे

चेक-आउट समय: 11:00 बजे

बहुत अच्छी व्यवस्था, बजट अनुकूल, सगाई संगीत समारोह के लिए यह गेस्ट हाउस सबसे अच्छा है...और रहने के लिए कमरे भी उत्तम हैं।

होटल गौतम इन और सैफ्रन बैंक्वेट

लोकेशन: सुमेर सागर रोड, विजय चौक के पास, बशारतपुर, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

चेक-इन समय: 12:00 बजे

चेक-आउट समय: 11:00 बजे

कीमत: 1200-1400/-

होटल द्वारा स्वास्थ्य और सुरक्षा उपाय उपलब्ध कराए जाते हैं। अधिक जानकारी के लिए होटल से संपर्क करें।

नोवा इन

लोकेशन: दूसरी मंजिल एसीएस कॉम्प्लेक्स, रेती चौक रोड, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

चेक-इन समय: 12:00 बजे

चेक-आउट समय: 11:00 बजे

कीमत: 1500- 2000/-

बढ़िया रूम सर्विस मिलती है। होटल स्टाफ द्वारा सर्वोत्तम आवास उपलब्ध कराया जाता है। उचित मूल्य पर अच्छा होटल है। साफ कमरे, साफ बाथरूम, आरामदायक बिस्तर और बाकी सब कुछ यहाँ अच्छा है। वे अपने मेनू से नाश्ते, दोपहर के भोजन और रात के खाने की रूम डिलीवरी भी प्रदान करते हैं।

होटल प्रदीप पैलेस

कीमत: 1800- 2000/-

लोकेशन: इंद्रलोक, गैस गोदाम लेन, सामने, सिनेमा रोड, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश।

चेक-इन समय: रात 12 बजे

चेक-आउट समय: रात 12 बजे

शहर के केंद्र में स्थित, यह सस्ता होटल गोरखपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन से 2 किमी, गोरखनाथ मंदिर से 3 किमी और रामगढ़ ताल झील से 6 किमी दूर है।

होटल सेवी गंगा

कीमत: 1600-2000/-

लोकेशन: बोबीना रोड, तरंग सिनेमा क्रॉसिंग, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

चेक-इन समय: 12:00 बजे

चेक-आउट समय: 12:00 बजे

दुकानों और भोजनालयों के बीच स्थित, यह आरामदेह होटल श्री गोरखनाथ मंदिर और गोरखपुर जंक्शन रेलवे स्टेशन दोनों से 2 किमी दूर है। यह गोरखपुर चिड़ियाघर से 9 किमी दूर है।

सादे कमरों में वाई-फाई और टीवी की सुविधा है। कुछ में बैठने की जगह है। रूम सर्विस 24/7 उपलब्ध है। सुविधाओं में एक रेस्तरां, एक छत पर कॉफी शॉप और एक बार, साथ ही कार्यक्रम स्थल, पार्किंग और नाश्ता शामिल हैं।

सानवी गैलेक्सी

लोकेशन: पीसीवीजी+आरजेएम, आदर्श नगर, शीतला माता मंदिर के पास, सिंघारिया, कुंराघाट, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

कीमत: 1700-2000/-

यह अपार्टमेंट प्रकार का होटल वास्तव में अच्छा है। यहां आपको घर जैसा अहसास होगा। बहुत विनम्र और विनम्र स्टाफ है। यह होटल एम्स गोरखपुर के पास है। सानवी गैलेक्सी उन अनुशंसित होटलों में से एक है जो मेहमानों को सर्वोत्तम सेवा प्रदान करता है। इसमें आवश्यक सुविधाएं हैं ताकि आप आरामदायक प्रवास का आनंद उठा सकें।

रॉयल ऑर्किड

लोकेशन: लुच्चीपुर, गोरखनाथ रोड, बरगदवा, गोरखपुर, उत्तर प्रदेश

कीमत: 1700- 2000/-

रॉयल ऑर्किड गोरखपुर में एक आयोजन स्थल है जिसमें भव्य इंटीरियर के साथ एक बड़ा एसी बैंक्वेट हॉल, बड़ा भोजन सेवा क्षेत्र, बेहतरीन व्यंजन और बहुत अच्छी प्रस्तुति है। भोजन की गुणवत्ता अच्छी है. स्टाफ विनम्र और मददगार है। इस जगह पर कई सेल्फी प्वाइंट, खुला जयमाल स्टेज और एसी हॉल के अंदर एक भव्य स्टेज है। बैठने की व्यवस्था के साथ एक अलग मंडप हॉल है। एलईडी लाइट वाला डांस फ्लोर वास्तव में अच्छा है।

Tags:    

Similar News