Indore Bahubali Sandwich: बहुत प्रसिद्ध है इंदौर के बाहुबली सैंडविच का स्वाद, एक बार आप भी लें आनंद

Indore Famous Bahubali Sandwich: इंदौर मध्य प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर है। चलिए आज हम आपको इंदौर के बाहुबली सैंडविच के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-06-26 05:48 GMT

Indore Famous Bahubali Sandwich (Photos - Social Media)

Indore Famous Bahubali Sandwich : इन्दौर भारत के मध्य प्रदेश राज्य का एक महानगर है। जनसंख्या की दृष्टि से यह मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा शहर है, २०११ जनगणना, के अनुसार २१, ६७, ४४७ लोगों की आबादी सिर्फ ५३० वर्ग किलोमीटर के क्षेत्र में वितरित है। क्या आप बेस्ट से बेस्ट सैंडविच का स्वाद चखना मधुरम सैंडविच के अलावा कहीं और न देखें, जहां एक असाधारण सैंडविच आपको लुभाने और आपको इंदौर के पाक व्यंजनों की मनमोहक दुनिया में ले जाने के लिए इंतजार कर रहा है। बाहुबली सैंडविच के नाम से मशहूर गैस्ट्रोनोमिक मास्टरपीस खाने के लिए बिल्कुल तैयार हो जाएं।

एक बार जरूर खायें इंदौर का बाहुबली सैंडविच (Must Eat Indore's Bahubali Sandwich Once)

इंदौर में मधुरम सैंडविच की दुकान पर बना 'बाहुबली' सैंडविच, जिसमें तीन परतें होती हैं, एक ही समय में पैंतीस लोगों के लिए तैयार किया जाता है। भले ही एस एस राजामौली की 'बाहुबली' फिल्मों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया हो, लेकिन कुछ साल हो गए हैं, लेकिन लोग अभी भी इसके दीवाने हैं। किसी भी विशाल चीज़ को 'बाहुबली' कहना एक चलन बन गया है।


ऐसा होता है सैंडविच बाहुबली सैंडविच (This is how a Sandwich is Called Baahubali Sandwich)

मधुरम सैंडविच की दुकान पर बनी यह डिश, जिसमें तीन परतें होती हैं, एक ही समय में पैंतीस लोगों के लिए तैयार की जाती है। इस सैंडविच की एक प्लेट की कीमत 150 रुपये है। सब्जियों, मेयोनेज़ और पनीर से भरपूर इस सैंडविच ने पहले ही सोशल मीडिया का ध्यान खींच लिया है।


कहां है दुकान (Where Is The Shop)

मधुरम सैंडविच कांच मंदिर के पीछे, इतवारिया बाज़ार, महाराजा तुकोजी राव होल्कर क्लॉथ मार्केट, इंदौर में स्थित है। 

Tags:    

Similar News