Indore Famous Chaat: भारत के कोने - कोने की चाट अब इंदौर में, जरुर जाए चखने

Indore Famous Chaat Bhandar: इंदौर में चाट प्रेमियों के लिए एक नया आउटलेट खुल चुका है, जो देश भर से खास स्वाद शहरवासियों के बीच लेकर आया है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-05-31 11:37 GMT

Indore Famous Chaat Bhandar(Pic Credit - Social Media)

Ji Pandit Ji Chaat Bhandar In Indore: चाट प्रेमियों के लिए चाट का एक नया आउटलेट इंदौर में खुल चुका है। इंदौर जिसे देशभर में लोग क्लीन सिटी ऑफ इंडिया के नाम से जानते हैं। आप इंदौर को मध्य प्रदेश का मुखर्जी नगर भी कह सकते है। यहां पर मध्य प्रदेश के हर छोटे बड़े जिले से लोग सरकारी नौकरी की तैयारी करने के लिए आते है। यानी इंदौर को स्टूडेट्स हब कहना भी गलत नहीं होगा। यहां पर आप हर तरह के युवा देखने को मिलेंगे। एक जो वीकेंड पर क्लब और रेस्टोरेंट जाकर अपने मूड को फ्रेश करते है। वहीं कुछ ऐसे है, जो क्लास के बाद चाट का जायका लेकर अपने आप को खुश कर लेते है। यहां पर हम आपको इंदौर में एक नए चाट आउटलेट के बारे में बताने जा रहे है।

इंदौर में खाए जी पंडित जी की चाट

इंदौर में चाट लवर्स के बीच पंडित जी की स्पेशल चाट आ चुकी है। जो इंदौर में लोगों के बीच देश भर से चाट का स्वाद लेकर आ है। दरअसल इनके दुकान का नाम ही जी पंडित जी चाट भंडार है। जो जोरों शोरों से अपना प्रमोशन कर रहे है। इंटरनेट का सहारा लेकर सोशल मीडिया पर पेज बनाकर अपने चाट के बारे में लोगों को बता रहे है। आखिर इनके चाट में ऐसी क्या खासियत है?



 स्थान:- चंद्रलोक चौराहा, सिल्वर शाइन बिल्डिंग, आनंद बाजार के पास, इंदौर

कीमत – दो लोगों के लिए 200/- रूपए पर्याप्त

नाम – जी पंडित जी चाट भंडार

समय – दोपहर के तीन बजे से रात के 11: 30 बजे तक



 चाट की वैरायटी में क्या है खास

जी पंडित जी चाट आपको देश के विभिन्न हिस्सों से प्रामाणिक चाट उपलब्ध कराता है। यह बेहद स्वादिष्ट होती है, जिनकी कीमतें भी आपकी जेब के अनुकूल मिल सकती हैं। जैसे पालक पत्ता चाट, वलमी वड़ी चाट, खस्ता चाट. दही भल्ला, आलू चाट, पापड़ी चाट, रगड़ा टिक्की, सूजी और आटे के गोलगप्पे जैसे कई प्रकार मिलते है। जो खाने में स्वादिष्ट और बहुत ही जायकेदार होता है। आप भी इस चाट का लुत्फ उठाने जरूर जाए।


Tags:    

Similar News