Indore Famous Club: ये हैं इंदौर के प्रसिद्ध क्लब, यहां दोस्तों के साथ करें जमकर एंजॉय

Indore Famous Club: इंदौर मध्य प्रदेश का एक बहुत ही खूबसूरत शहर है जो आर्थिक राजधानी के तौर पर पहचाना जाता है। चलिए आज हम आपको कुछ प्रसिद्ध क्लब्स के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-06-26 08:44 GMT

Indore Famous Club (Photos - Social Media)

Indore Famous Club : इंदौर के पब सबसे बेहतरीन हैं। वे मज़ेदार, सुरक्षित हैं और सबसे सुखद अनुभव प्रदान करते हैं। और जब आपका हाल ही में ब्रेकअप हुआ हो तो वे आपके लिए एकदम सही हैं। या फिर अगर आप अपनी व्यस्त ज़िंदगी से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। इंदौर के सबसे बेहतरीन क्लब हमेशा आपकी मदद करेंगे। चलिए आज हम आपको कुछ टॉप क्लब्स के बारे में बताते हैं।

चार और शॉट, न्यू पलासिया (Four More Shots, New Palasia)

हम अमेज़न प्राइम शो की बात नहीं कर रहे हैं। नहीं। लेकिन फोर मोर शॉट्स पब इंदौर में भी यही माहौल है। इसके अलावा, उनकी टेबल एक दूसरे से काफी दूर रखी जाती हैं। इसलिए आप और आपकी गर्ल गैंग अपनी पसंद की गपशप कर सकते हैं। और 50 साल के अंकल आपको क्रिकेट के बारे में अपनी बातचीत में बाधा नहीं डालेंगे (हां, हम सभी वहां रहे हैं)।




 


ट्रांस पब, विजय नगर (Trance Pub, Vijay Nagar)

ट्रांस पब के अंदरूनी हिस्से ज़्यादातर ट्रिपी हैं और उनमें साइकेडेलिक ग्रैफ़िटी है। और संगीत बहुत तेज़ है और, अच्छा, ट्रांस है। तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है!


इथाइल बार, विजय नगर (Ethyl Bar, Vijay Nagar)

विजय नगर में स्थित एथिल बार एक लाउंज और बढ़िया डाइनिंग बार है। इसके अलावा, वे अपना संगीत बहुत तेज़ नहीं बजाते। इसलिए आप वास्तव में सुन सकते हैं कि टेबल के दूसरी ओर बैठे आपके दोस्त क्या कह रहे हैं। और आपको नकली हंसी नहीं हंसनी पड़ेगी, यह दिखावा करते हुए कि आपने उनका मज़ाक सुन लिया है।


ओपीएम बार और लाउंज, विजय नगर (OPM Bar & Lounge, Vijay Nagar)

अगर आप एक ऐसे नाइट क्लब की तलाश में हैं जो थोड़ा क्लासी हो और जहाँ नशे में धुत किशोर अपनी पूरी कहानी सबको न सुनाते हों, तो यह आपके लिए सबसे सही जगह है। आप शहर की क्षितिज रेखा को निहारते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित वाइन का एक गिलास पी सकते हैं। हम वादा करते हैं कि बिना किसी रुकावट के।


स्काई ब्लू स्पोर्ट्स बार, विजय नगर (Sky Blue Sports Bar, Vijay Nagar)

स्काई ब्लू स्पोर्ट्स बार इंदौर के सबसे बेहतरीन नाइट क्लबों में से एक है। आप बोर्ड गेम, स्नूकर या फ़स बॉल का मज़ा ले सकते हैं। इसके अलावा, वे नियमित रूप से फ़ुटबॉल मैच दिखाते हैं। इसलिए आप अपने दोस्तों के साथ मेस्सी को उनकी नई टीम के लिए खेलते हुए देख सकते हैं। या अगर आप रोनाल्डो के प्रशंसक हैं तो ज़ोर से हूट करें।


Tags:    

Similar News