Indore Punjabi Restaurants: ये हैं इंदौर के 5 बेस्ट पंजाबी रेस्टोरेंट, यहां मिलेगा बेहतरीन स्वाद

Indore Famous Punjabi Restaurants: खाने पीने की शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां उन्हें बेहतरीन स्वाद मिल सके। आज आपको इंदौर के कुछ बेस्ट पंजाबी रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-05-03 14:24 GMT

Indore Famous Punjabi Restaurants (PHotos - Social Media)

Indore Famous Punjabi Restaurants : इंदौर एक ऐसा शहर है जिसे मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के तौर पर पहचाना जाता है। आर्थिक राजधानी होने के साथ-साथ यह सबसे स्वच्छ शहर भी है और अपनी बेहतरीन स्वाद के लिए दूर दूर तक प्रसिद्ध है। इंदौर में मिलने वाले पोहे हैं 56 पर मिलने वाला बेहतरीन स्वाद दिया रात में चलने वाली सराफा की गलियां लोगों के बीच हर जगह बहुत प्रसिद्ध है। अगर आप इंदौर में रहते हैं या फिर इंदौर घूमने के लिए जा रहे हैं और पंजाबी खाने का आनंद लेना चाहते हैं। तो आज हम आपको इंदौर के कुछ मशहूर पंजाबी रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं जहां आपको बेहतरीन पंजाबी इस बात का आनंद लेने के लिए मिलेगा। चलिए इन जगहों के बारे में जानते हैं।

ओए पप्पे (Oye Pappe Indore)

पंजाबी खाने के शौकीनों के लिए यह जगह बहुत ही बेस्ट है। जो लोग वेजीटेरियन खाना पसंद करते हैं उनके लिए यह सबसे बेस्ट ऑप्शन है। यहां पर छोले भटूरे पनीर पाव और लस्सी जैसे व्यंजन मिल जाते हैं। यहां साफ सफाई का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है।

Oye Pappe 


रसोई पंजाबी (Rasoi Punjabi Indore)

यह एक बेस्ट पंजाबी रेस्टोरेंट है इसके आसपास का इलाका काफी शांति से भरा हुआ है। यहां पर आपको विभिन्न प्रकार के उत्तर भारतीय व्यंजन खाने को मिल जाएंगे। लोगों किस बात के पसंद के मुताबिक यहां पर अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे से जाते हैं जिनका स्वाद लाजवाब होता है।

Rasoi Punjabi


पिंड बलूची (Pind Balluchi Indore)

यह एक फेमस पंजाबी रेस्टोरेंट है। यह लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है और यहां अक्सर लोगों की भीड़ देखने को मिलती है। आप लजीज फ्रंटियर, पंजाबी और लखनवी व्यंजन खाना चाहते हैं तो यह जगह बिल्कुल बेस्ट है। यहां का इंटीरियर काफी शानदार है जो आपको पंजाब के किसी पिंड की याद दिलाने वाला है।

Pind Balluchi


ज्ञानीजी का खालसा ढाबा (Gyaniji Ka Khalsa Dhaba Indore)

अगर आप पूरे पंजाबी खाना खाना चाहते हैं तो यह जो का बिल्कुल बेस्ट है। यहां का इंटीरियर बहुत ही शानदार है और पूरी तरह से डिम लाइट से सजा हुआ है। अगर आप दिन भर की थकान उतारना चाहते हैं और पंजाबी खाना खाना चाहते हैं तो यह जगह बेस्ट है।

Gyaniji Ka Khalsa Dhaba


ढाबा जंक्शन (Dhaba Junction Indore)

यह एक बहुत ही खूबसूरत जगह है, जहां पर आप अपना अच्छा समय गुजार सकते हैं। यहां पर बहुत ही शानदार तरीके से मसाले को मिक्स कर स्वादिष्ट व्यंजन बनाए जाते हैं।

Dhaba Junction


Tags:    

Similar News