Indore Famous Restaurants: बेक समोसा खाने के हैं शौकीन, एक बार जरूर ट्राई करें यहां का स्वाद

Indore Famous Restaurants: मध्य प्रदेश के शहर इंदौर को सबसे ज्यादा इसके बेहतरीन स्वाद के लिए पहचाना जाता है। अगर आप इंदौर में बैक समोसे का स्वाद लेना चाहते हैं तो चलिए आपको कुछ जगहों के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-01-24 05:00 GMT

Indore Famous Restaurant And Food (Photos - Social Media) 

Indore Famous Restaurant And Food : मध्य प्रदेश भारत का एक ऐसा राज्य है जो अपनी संस्कृति परंपरा पर्यटन स्थल और स्वाद के लिए पहचाना जाता है। मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा दो चीज फेमस है एक तो यहां का पोहा जलेबी और दूसरा दाल बाटी। वहीं इसके बाद अगर लोगों को जो चीज सबसे ज्यादा पसंद है वह होती है चाय। अगर आप एमपी आए और अपने यहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद नहीं चखा है तो समझो कि आपकी एमपी यात्रा अधूरी है। चलिए आज हम आपको मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर की ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आपको बहुत ही स्वादिष्ट बैक समोसे का स्वाद लेने के लिए मिलेगा।

इंदौर मध्य प्रदेश का एक ऐसा शहर है जिसे अपनी खूबसूरत जगह स्वच्छता और खाने-पीने की चीजों के लिए पहचाना जाता है। यहां पर एक नहीं बल्कि कई सारी ऐसी जगह है जहां पर आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी के फूड आइटम्स खाने के लिए मिल जाएंगे। अगर आप अलग-अलग तरह की वैरायटी की चीज खाना पसंद करते हैं तो आज हम आपको इंदौर की कुछ ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जहां आपको स्वादिष्ट बैक समोसे का आनंद लेने के लिए मिल जाएगा और वह भी बहुत ही कम कीमतों में। आपको बताते हैं कि यह जगह कौन सी है और आपको यहां पर क्या-क्या मिल जाएगा।

इंदौर का फेमस बेक समोसा

अगर आप इंदौर में बहुत ही स्वादिष्ट बेक समोसे का स्वाद चखना चाहते हैं तो आपके यहां के केरल स्वीट्स बेकरी पर जाना चाहिए क्योंकि यहां पर आपको एक नहीं बल्कि कई सारी वैरायटी के बैक समोसा खाने के लिए मिल जाएंगे।यहां पर आप अपने हिसाब से स्वाद का आनंद ले सकते हैं। यहां के समोसे 15 रुपए से शुरू होते हैं और वैरायटी के हिसाब से प्राइस भी अलग अलग है। अगर आप बेहतरीन स्वाद का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको केरला स्वीट्स बिचौली मर्दाना जाना होगा। यहां पर आपको समोसे के अलावा कई तरह के केक भी मिल जाएंगे। ये केक छोटे से लेकर बड़े साइज में अवेलेबल है। सभी का स्वाद बहुत ही निराला है।

Tags:    

Similar News