Indore Ka Best Food: 49 रुपए में इंदौर में पेट भर खाएं खाना, 99 में लें स्वादिष्ट खाने का आनंद

Indore Ka Best Food: इंदौर बहुत ही खूबसूरत जगह है जो अपने खान-पान के लिए प्रसिद्ध है। चलिए आज हम आपके यहां की एक दुकान के बारे में बताते हैं।

Update: 2024-07-03 04:46 GMT

Foody 99 Indore (Photos - Social Media)

Foody 99 Indore : इन्दौर भारत के मध्य प्रदेश राज्य का एक महानगर है। जनसंख्या की दृष्टि से यह मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा शहर है, 2011 जनगणना, के अनुसार 21, 67, 446 लोगों की आबादी सिर्फ530 वर्ग किलोमीटर के क्षेत्र में वितरित है। भारत के स्वतन्त्र होने के पूर्व यह यह इन्दौर रियासत की राजधानी था। मालवा पठार के दक्षिणी छोर पर स्थित इंदौर शहर, राज्य की राजधानी भोपाल से 190 किमी पश्चिम में स्थित है। इंदौर को उज्जैन से ओंकारेश्वर की ओर जाने वाले नर्मदा नदी घाटी मार्ग पर एक व्यापार बाजार के रूप में स्थापित किया गया था, वहीं इंद्रेश्वर मंदिर का निर्माण किया गया, जहाँ से ही पहले इंदूर और बाद में इन्दौर नाम प्राप्त हुआ। इंदौर एक ऐसी जगह है जहां पर एक से बढ़कर एक कंपनियों के साथ-साथ खूबसूरत पर्यटक स्थान और खाने पीने के लिए बेस्ट स्थान मौजूद है। सबसे ज्यादा यह शहर अपने बेहतरीन खानपान के लिए पहचाना जाता है। चलिए आज हम आपके यहां के एक ऐसे स्थान के बारे में बताते हैं जहां 99 रुपए में दो लोगों का खाना मिल जाएगा। इसके अलावा यहां 49 रुपए में थाली भी मिलती है।

99 में दो लोगों का खाना (Meal For Two at Rs 99)

इस दुकान पर₹99 में दो लोगों के लिए खाना मिल जाता है। इसमें दो तरह के पनीर और दो तरह के कोफ्ते मिलते हैं। इसके साथ यहां का स्पेशल दूध सेव और आठ रोटी मिलती है।


49 की थाली (Plate Of 49)

₹99 में दो लोगों के लिए खाना ही नहीं बल्कि यहां 49 रुपए में थाली भी मिलती है, जो इंदौर में सबसे सस्ती है। इसके अलावा आप ₹59 में पनीर वाली थाली भी खरीद सकते हैं। यह अपनी दुकान से 3 किलोमीटर के अंदर डिलीवरी करते हैं और टेक अवे की सुविधा भी अवेलेबल है।


कहां है फूडी 99 दुकान (Where is Foodi 99 Shop?)

अगर हम स्वादिष्ट व्यंजन का आनंद लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह दुकान आपको गीता भवन मंदिर के सामने मिल जाएगी। फूडी 99 इंदौर, गीता भवन मंदिर के पास, गीता भवन चौराहा, इंदौर

Tags:    

Similar News