Indore Sasta Adda Cafe: इंदौर में जहां सिर्फ 20 रुपए में खाएं पराठा से लेकर पिज़्ज़ा सब कुछ

Indore Sasta Adda Cafe: खाने पीने के शौकीन अक्सर नई-नई जगह की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी अलग-अलग तरह की चीज खाना पसंद करते हैं तो चलिए आपको इंदौर की एक जगह के बारे में बताते हैं।

Update:2024-05-14 11:15 IST

Indore Sasta Adda Cafe (Photos - Social Media)

Indore Sasta Adda Cafe: इंदौर मध्य प्रदेश का एक ऐसा शहर है जिसे यहां की आर्थिक राजधानी के तौर पर पहचाना चाहते हैं। उद्योग और आईटी इंडस्ट्री में इंदौर धीरे-धीरे अपने पैर पर पसारता जा रहा है लेकिन इसके अलावा यह शहर अपनी स्वच्छता और खान-पान के लिए भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। जो लोग इंदौर आते हैं वह यहां के शानदार स्थान और स्वाद में इतना ज्यादा खो जाते हैं कि फिर इसे कभी भूल नहीं पाते।

जो लोग यहां पढ़ाई करने याद रखना करियर के लिए आते हैं वह हमेशा के लिए यही क्यों कर रहे चाहते हैं तो फिर उनका इंदौर छोड़कर जाने का दिल भी नहीं करता। कोई अगर यहां से चला भी जाता है तो यहां की मीठी यादें हमेशा उसके साथ रहती है। स्वाद के मामले में इंदौर का कोई जवाब नहीं क्योंकि यहां से सराफा और 56 जैसे इलाके सिर्फ और सिर्फ अपने स्वाद की वजह से ही पहचाने जाते हैं। अगर आप भी खाने पीने की शौकीन है तो आज हम आपको इंदौर की कैसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर सिर्फ ₹20 में आपको एक से बढ़कर एक आइटम्स खाने के लिए मिल जाएंगे।

20 रुपए में खाएं पराठा और पिज़्ज़ा

अगर कोई आपसे कहे कि इंदौर में एक ऐसी जगह है जहां पर आपसे 20 रुपए में पराठा पिज़्ज़ा के साथ बहुत सारी चीज खा सकते हैं तो जाहिर सी बात है कोई भी हैरान हो जाएगा। आजकल खाने पीने की शौकीन इतना ज्यादा हो गए हैं कि उनके लिए अलग-अलग तरह की डिश बनाई जाने लगी है और लोग महंगी से महंगी डिश भी बड़े ही चाव के साथ खाते हैं।


कितने रुपए में मिलेंगे आइटम्स

अगर आपने कभी ₹20 का स्वादिष्ट पराठा और ₹40 का शानदार सैंडविच नहीं खाया है तो इंदौर के दो स्टूडेंट्स आपके लिए यह लेकर आए हैं। यहां पर और भी कई सारी चीज मिलती है और सभी पॉकेट फ्रेंडली है। यहां पर आपको ₹20 में पराठा ₹40 का चीज चटनी सैंडविच और ₹50 में पिज़्ज़ा मिल जाएगा। यहां पर मिलने वाले आइटम्स पॉकेट फ्रेंडली होने के साथ-साथ शुद्ध भी होते हैं क्योंकि यहां सारे वैरायटी के समान ब्रांडेड ही उपयोग किए जाते हैं।


कहां है दुकान

अगर आप भी इस पॉकेट फ्रेंडली जगह पर जाकर स्वादिष्ट व्यंजनों का साथ रखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको राम बख्तावर नगर रोड तिलक नगर जाना होगा यहां पर जेएमबी स्वीट्स के सामने की तरफ आपको सस्ता अड्डा नाम की एक दुकान दिख जाएगी। यहां पर आपको बेहतरीन स्वाद से भरे एक से बढ़कर एक व्यंजन बहुत ही कम कीमत में मिल जाएंगे।

Tags:    

Similar News