IRCTC Thailand Tour Package: करें थाईलैंड की यात्रा, जानें इसकी सारी डिटेल्स

IRCTC Thailand Tour Package: थाईलैंड एक ऐसी जगह है जहां जाने का सपना हर व्यक्ति का होता है। आप भी यहां की यात्रा करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ शानदार पैकेज की जानकारी देते हैं।

Update: 2024-04-30 12:13 GMT

IRCTC Thailand Tour Package: थाईलैंड एक ऐसी खूबसूरत जगह जहां घूमने का सपना हर व्यक्ति का होता है। अगर आप भी घुमक्कड़ किस्म के हैं और आपने अब तक इस शानदार जगह को नहीं देखा है तो एक बार आपके यहां जरूर जाना चाहिए। थाईलैंड जाने के आपके सपने को आईआरसीटीसी पूरा करने आया है। चलिए आज हम आपको इस पैकेज से जुड़ी जानकारी देते हैं। आप इस खूबसूरत जगह को देखने का प्लान क्योंकि आईआरसीटीसी लेकर आया है शानदार मौका। जिसमें रहना खाना और घूमना है एकदम फ्री। चार दिनों की ये ट्रिप बिल्कुल बजट में है। जान लें यहां इसकी पूरी डिटेल्स।

पैकेज का नाम

Treasure of Thailand ex Hyderabad

कैसा है पैकेज

थाईलैंड टूर का ये पैकेज 3 रात और 4 दिनों का है। इसमें फ्लाइट के जरिए लोगों को यात्रा करवाई जाएगी। बैंकाक और पटाया जैसी डेस्टिनेशन इस यात्रा में कवर की जाएगी।

मिलेगी ये सुविधा

जो यात्री इस पैकेज के जरिए यात्रा करेंगे उन्हें आने जाने की सुविधा मिलेगी। इन यात्रियों को 3 स्टार होटल में ठहराया जाएगा। पैकेज में ब्रेकफास्ट लेकर लंच और डिनर की सुविधा दी जाएगी। इसमें यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस भी मिलने वाला है।

कितना लगेगा किराया

अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 57,415 रुपये चुकाने होंगे। दो लोगों को 49,040 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा। तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 49,040 रुपये का शुल्क देना होगा। बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ 47,145 और बिना बेड के 42,120 रुपए किराया लिया जाएगा।

IRCTC Thailand Tour In Budget | 

ऐसे कर सकते हैं बुकिंग

अगर आप आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के जरिए यात्रा करना चाहते हैं तो आप रेलवे की ऑफिशल वेबसाइट के जरिए अपना पैकेज बुक कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक केंद्र, अंचल कार्यालय और क्षेत्रीय कार्यालय से भी बुकिंग की जा सकती है। इस पैकेज से जुड़ी सारी जानकारी आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर मिल जाएगी। 

Tags:    

Similar News