Jubilee Hills Hyderabad Quality : जाने हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स की खासियत, इन सितारों के घर हैं यहां पर

टॉलीवुड के सितारे अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के अलावा आलीशान जिंदगी के लिए भी पहचाने जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि हैदराबाद के पॉश इलाके में किन सितारों के घर है।

Update: 2024-09-03 07:02 GMT

Jubilee Hills Hyderabad Quality (Photos - Social Media)

Jubilee Hills Hyderabad Quality : हैदराबाद एक बहुत ही खूबसूरत शहर है जो अपनी शानदार फिल्म सिटी और मीडिया इंडस्ट्री के लिए पहचाना जाता है। हैदराबाद शहर के सबसे महंगे इलाके की बात करें तो इसमें जुबली हिल्स का नाम सबसे पहले आता है। जुबली हिल्स शहर के ट्रैफिक से दूर शांति भरा इलाका है जहां पर कई सितारों ने अपना घर बना रखा है। यह लता इतना महंगा है कि यहां की जमीन की कीमत करोड़ों रुपए है। इतना ही नहीं यहां किराए का घर लेना भी बहुत मुश्किल है। यहां शॉपिंग मॉल से लेकर सभी सुविधाएं और अन्य शहरों से कनेक्टिविटी भी काफी अच्छी है। टॉलीवुड फिल्म सितारों को यह जगह काफी पसंद है और बहुत से सितारों का यहां पर घर है। चलिए जानते हैं कि कौन से सितारे यहां पर रहते हैं।

क्यों प्रसिद्ध है जुबली हिल्स  (Why is Jubilee Hills Famous?)

जुबली हिल्स हैदराबाद, भारत में एक महानगरीय क्षेत्र है, जो अपने शानदार घरों, हिप भोजनालयों और ऊर्जावान नाइटलाइफ़ के लिए प्रसिद्ध है। यह शहर के सबसे समृद्ध हिस्सों में से एक है, जो आधुनिकता और प्राकृतिक सुंदरता का मिश्रण है।


जुबली हिल्स महंगा क्यों है? (Why is Jubilee Hills Expensive?)

जुबली हिल्स में कई मशहूर हस्तियों का घर है, जिनमें अभिनेता, राजनेता और व्यवसायी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह टीवी 9, एनटीवी, टी न्यूज़ और सीवीआर न्यूज़ सहित बड़े मीडिया प्रतिष्ठानों का घर है। यह हैदराबाद मेट्रो की ब्लू लाइन से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। यह बेहतरीन सुविधाएँ प्रदान करता हैI

इन सितारों के घर हैं जुबली हिस्से में (Houses of These Stars Are in Jubilee Hilss

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

अल्लू अर्जुन जुबली हिल्स में अपने परिवार के साथ 100 करोड रुपए के बंगले में रहते हैं। ये घर किसी महल से काम नहीं है और उसकी भव्यता किसी को भी हैरान कर सकती है। यहां पर एक बड़ा गार्डन भी है और स्विमिंग पूल से लेकर पार्किंग सब कुछ शानदार है।


समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

फेमस एक्ट्रेस समांथा का घर भी जुबली हिल्स में है। रोड नंबर 5 पर उनका आलीशान सफेद बंगला है। आधुनिक सुविधाओं से घर पूरी तरह से लैस है और हर कोई से देखकर हैरान हो जाता है।

प्रभास (Prabhas)

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्टर प्रभास भी यहीं पर रहते हैं। वह जुबली हिल्स की सीबीआई कॉलोनी में रहते हैं और उनके घर की कीमत डेढ़ करोड़ से ज्यादा है।


महेश बाबू (Mahesh Babu)

महेश बाबू और उनका परिवार भी जुबली हिल्स में बने एक बहमंजिला बंगले में रहता है। इसमें आकर्षक जिम, बड़ा गार्डन, प्राइवेट स्विमिंग पूल, आरामदायक इन डोर स्पेस मौजूद है । इस बंगले की कीमत 15 करोड़ से ज्यादा बताई जाते हैं।

Tags:    

Similar News