Kanpur Famous Resorts: कानपुर से कुछ दूरी पर खूबसूरत एडवेंचरस स्पॉट, होर्स राइडिंग से लेकर बहुत कुछ है यहाँ

Kanpur Famous Resorts and Farmhouse: कानपुर से कुछ दूर ही आपको एक ऐसा एडवेंचरस स्पॉट मिलेगा जहाँ आपको हॉर्स राइडिंग से लेकर कई सारी चीज़ें मिल जाएँगी।

Written By :  Shweta Srivastava
Update: 2023-09-09 12:12 GMT

Kanpur Famous Places (Image Credit-Social Media)

Kanpur Famous Resorts and Farmhouse: अगर आप भी वीकेंड पर अपनी फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ एन्जॉय करने कहीं बाहर जाना चाहते हैं लेकिन ज़्यादा दूर जाने के लिए वक़्त नहीं है तो आज हम आपको कुछ ऐसा दिखाने वाले हैं जिसके बाद आप तुरंत यहाँ जाने का प्लान बना सकते हैं। जी हाँ कानपुर से कुछ दूर ही आपको एक ऐसा एडवेंचरस स्पॉट मिलेगा जहाँ आपको हॉर्स राइडिंग से लेकर कई सारी चीज़ें मिल जाएँगी। आइये जानते हैं कहाँ है ये जगह और यहाँ आप कैसे पहुंच सकते हैं।

कानपुर से कुछ दूरी पर इस एडवेंचरस स्पॉट में करें एन्जॉय

वीकेंड पर आप भी कुछ बढ़िया और अलग करने का सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसी जगह की जानकारी लाये हैं जिसे देख और जिसके बारे में जानकार आप ख़ुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल कानपुर के इंदिरा बैराज से 50 किलोमीटर की दूरी पर एक शानदार फार्म हाउस है जहाँ आप अपनी छुट्टियां आराम से एन्जॉय कर सकते हैं। यहाँ आपको कई सारी फैसिलिटी मिल जाएगी। साथ ही यहाँ पर आपको बड़े बड़े एसी रूम्स के साथ ही साथ स्विमिंग पूल भी मिलेगा। साथ ही इसके अंदर आपको एक अलग किचन भी मिलेगा इतना ही नहीं आपको एक पेर्सनलिज़्ड शेफ भी दिया जायेगा जो सिर्फ आपकी फॅमिली या फ्रेंड्स के लिए खाना बनाएगा। साथ ही आप उन्हें अपने अकोर्डिंगली खाना बनवा सकते हैं। इसके साथ ही आपको एक हेल्पर भी अलग से मिलेगा जो आपके बाकि काम करेगा।

वहीँ अगर आप कुछ एडवेंचरस करने के इक्छुक हैं तो आपको यहाँ हॉर्स राइडिंग करने का भी मौका मिलेगा। वहीँ आपको बता दें कि इस फार्म हाउस का नाम है Nature’s Farm । साथ ही यहाँ कई सारे बोर्ड गेम्स भी हैं। यहाँ का एड्रेस है ये आपको न्यू कानपुर शहर के पास भटपुरवा में मिलेगा। जहाँ आप ारां से अपनी फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ यह सकते हैं। 

Tags:    

Similar News