Kasganj to Delhi Bus Timing: कासगंज से इन समय पर चलती है बसे, आराम से पहुंच सकते है दिल्ली

Kasganj to Delhi Bus Timing: राजधानी दिल्ली जाने के लिए यदि आप बस की तलाश कर रहे है। तो आप ठीक जगह पर पहुंच चुके हैं। यहां आपको कासगंज से दिल्ली जाने के लिए सभी जानकारियां मिलेंगी।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-02-24 10:13 GMT

Kasganj to Delhi Buses (Pic Credit-Social Media)

Kasganj to Delhi Bus Timing: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित, यूपीएसआरटीसी की बसें कई शहरों में कई मार्गों पर चलती हैं। जो यात्रियों को उनके गंतव्य तक आरामदायक यात्रा प्रदान करती हैं। कतारों से बाहर निकलकर और हम ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म से भी आसानी से ऑनलाइन बस की टिकट बुक कर सकते है। उत्तर प्रदेश का जाना माना जिला, कासगंज अपने आसपास के शहरों से बस और कुछ स्थानीय परिवहन के माध्यम से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। सड़क मार्ग से कासगंज से देश की राजधानी दिल्ली की दूरी लगभग 171 किलोमीटर है। यूपीएसआरटीसी कासगंज से दिल्ली तक के लिए कई तरह की बसें चलाता है। आम तौर पर, रात की यात्रा के दौरान एसी/नॉन एसी स्लीपर बसों को प्राथमिकता दी जाती है। इसके अलावा, यात्री दिन के दौरान यात्रा करते समय एसी/नॉन एसी सेमी स्लीपर और एसी/नॉन एसी सीटर बसों का विकल्प चुन सकते हैं। चलिए हम आपको बताते है बस द्वारा कासगंज से दिल्ली जाने के लिए विशेष जानकारी...

कासगंज से दिल्ली बस यात्रा 

यूपीएसआरटीसी बस सेवा द्वारा कासगंज से दिल्ली जाने के लिए दिन और रात में 8 बसें संचालित की जाती हैं। UPSRTC बसें यात्रियों की आरामदायक बस यात्रा के लिए आवश्यक सुविधाएं प्रदान करती हैं। वर्तमान में कासगंज से दिल्ली के लिए 2 एसी बसें चल रही हैं। सड़क यात्रा के माध्यम से बस द्वारा कासगंज से दिल्ली तक का समय लगभग 5 घंटे 27 मिनट का है। कासगंज से दिल्ली के बीच उपलब्ध सबसे सस्ता बस किराया लगभग ₹ 299 /- है। वहीं, किराए की कीमत 700 रुपए तक लगभग जा सकती है।

सुबह 4 से शाम 7 बजे तक चलती है बसें 

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (यूपीएसआरटीसी) की कासगंज से दिल्ली के लिए पहली बस सुबह 04:30 बजे रवाना होती है। बस यात्रा के समय का अनुमान लगभग 05:32 घंटे है यात्रा की अवधि उस बस पर निर्भर करती है जिसे आप अपने यात्रा के लिए बुक किया है। बस सेवा सुबह शुरू होती है, और आप रात तक विशिष्ट अंतराल पर विभिन्न उपलब्ध बसें पा सकते हैं। कासगंज से दिल्ली के लिए यूपीएसआरटीसी की आखिरी बस शाम 7:00 बजे कासगंज से रवाना होती है।

कासगंज में बोर्डिंग पॉइंट

यूपीएसआरटीसी बसों में कासगंज में कई बोर्डिंग पॉइंट हैं। यात्री अपने आवंटित पिक-अप स्थानों से यूपीएसआरटीसी बसों में चढ़ सकते हैं। कासगंज से यूपीएसआरटीसी बस के लिए कासगंज बस स्टैंड से भी बोर्डिंग कर सकते है।

दिल्ली में ड्रॉप प्वाइंट

यूपीएसआरटीसी की बसें दिल्ली में विभिन्न ड्रॉपिंग प्वाइंटों पर रुकती हैं, जिससे यात्रियों को अपने पसंदीदा स्थानों पर उतरने के लिए पर्याप्त सुविधा मिलती है। दिल्ली में यूपीएसआरटीसी के लिए ड्रॉपिंग पॉइंट की जाँच करें:

नोएडा बस स्टेशन

आनंद विहार

कौशांबी

कासगंज से दिल्ली जाने के लिए बस के प्रकार

यूपीएसआरटीसी की सभी श्रेणी की बसें यात्रियों के लिए सुरक्षित और सहज यात्रा का अनुभव सुनिश्चित करती हैं। यूपीएसआरटीसी द्वारा चलाई जाने वाली विभिन्न प्रकार की बसें निम्नलिखित हैं।

इलेक्ट्रिक बसें

ए/सी स्लीपर बसें

नॉन-एसी स्लीपर बसें

सीटर बसें

सेमी-डीलक्स बसें

साधारण बसें

वोल्वो बसें

इसुज़ु बसें

डीलक्स बसें

Tags:    

Similar News