Lucknow Alambagh Market Sale: लखनऊ में यहाँ लग रही है सबसे सस्ती सेल, बस तीन दिन कर सकते खरीदारी

Lucknow Alambagh Market Sale: लखनऊ में सबसे सस्ती सेल की शुरुआत होने वाली है आप भी जानिए कहाँ और कितने बजे से लग रही है ये सेल और क्या-क्या मिलेगा यहाँ सामान।

Written By :  Shweta Srivastava
Update:2024-09-16 17:30 IST

Lucknow Alambagh Market Sale (Image Credit-Social Media)

Lucknow Alambagh Market Sale: जहाँ महिलाएं खरीदारी का कोई मौका नहीं छोड़तीं वहीँ अगर बात सेल की हो तो उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो जाता है। वहीँ कुछ ही दिनों में फेस्टिव सीजन की भी शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में आप भी चाहेंगें कि आप तरह-तरह की वैरायटी खरीद लें वो भी सबसे कम कीमत पर। तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही एक सेल के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके शहर लखनऊ में लगने वाली है।

लखनऊ में यहाँ लग रही सेल

लखनऊ में आपको ये सेल आलमबाग के पिकेडली होटल में मिल जाएगी। जहाँ ये तीन दिन तक चलेगी। वहीँ आपको यहाँ कई तरह का सामन मिल जायेगा। जिसमे कपड़ों से लेकर डेली यूज़ की चीज़ें भी होंगीं। यहाँ आप अपनी सभी ज़रूरत का सामान ले सकते हैं वो भी बेहद कम कीमत में। आपको बता दें कि ये सेल 20,21 और 22 सितम्बर से लग रही है। जिसमे आपको कपडे,जूते, घर से रिलेटेड सामान, ज्वेलरी, बच्चों के कपड़े और बहुत कुछ मिल जायेगा।

इसका समय सुबह 10:30 बजे से लेकर रात 9:30 बजे तक है। इसकी एंट्री फ्री है साथ ही साथ यहाँ आप अपनी गाड़ी भी बिना कुछ पे किये पार्क कर सकते हैं। जिसका मतलब है कि आपको यहाँ एंट्री करने के लिए न तो कोई खर्च करना पड़ेगा और न ही अपनी गाड़ी कड़ी करने के लिए आपको कोई पैसे खर्च करने पड़ेंगें।

इस इंडियन मार्ट सेल में कपड़ों की शुरुआत 100/- से होगी वहीँ जूते 200/- से मिलने शुरू होंगें। ये समर स्टॉक आउट सेल है तो ऐसे में आप इस सेल के लगते ही यहाँ जाएं नहीं तो कई तरह का सामान छंट भी सकता है। यहाँ का पूरा पता है- द पिकैडिली लखनऊ, आलमबाग, कानपुर रोड, सेक्टर बी, बरगवां, एलडीए कॉलोनी, लखनऊ, उत्तर प्रदेश 226012

ये सेल शुक्रवार, शनिवार और रविवार तक चलेगी तो इस वीकेंड यहाँ का प्लान बनाकर आप आ सकते हैं। 

Tags:    

Similar News